Oneplus के इस धांसू स्मार्टफोन के आगे चाय कम पानी है ये मोबाइल्स

Oneplus की तरफ से घोषणा कर दी गई है उसका नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल Oneplus 11 जल्द ही स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ लॉन्च होने को तैयार कर चुके है. आधिकारिक लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के काफी सारे अहम स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके है. आज हम आपको इन्हें में से कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है. दरअसल वनप्लस स्मार्टफोन्स पर हर किसी की नजर रहती है ऐसे में आज आपके लिए ये जानकारी आवश्यक है. 

एक्स्पेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स:  खबरों का कहना है कि वनप्लस 11 में सेल्फी सेंसर के लिए बाएं कोने वाले होल-पंच कटआउट के साथ 2के डिस्प्ले और मेटल फ्रेम होने वाला है. इतना ही नहीं फोन 16GB रैम और USF 4.0 सपोर्ट के साथ आने की भी सूचना है. ऐसा कहा जा रहा है कि वनप्लस 11 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का 2के एलटीपीओ डिस्प्ले  होने वाला है. कैमरों के मामले में कंपनी Hasselblad के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने वाली है. फोन के रियर कैमरा सिस्टम में 50-MP का IMX890 सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 32-MP का सेंसर शामिल भी दिया जा रहा है.

वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 32MP का सेंसर होने वाला है. याद करने के लिए, वनप्लस 10Pro में 48-MP का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 8-MP का टेलीफोटो कैमरा है. फ्रंट में EIS के साथ 32-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है. वनप्लस 11 में 100W फास्ट चार्जिंग और 50W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की क्षमता की बैटरी ऑफर में दी जा रही है. हालांकि OnePlus पहले से ही अपने OnePlus 10R के साथ 150W चार्जिंग प्रदान करता है, तेज़ सुपर-फास्ट चार्जिंग केवल 4,500mAh बैटरी वाले वेरिएंट पर उपलब्ध है. किसी भी लीक में अभी तक मूल्य निर्धारण के बारे में जानकारी भी सामने आ चुकी है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों को 60,000 रुपये से ज्यादा कीमत चुकानी पड़ सकती है. 

Jio ने किया ऐसा कारनामा, उड़ गए लोगों के होश

Elon Musk के अल्टीमेटम से ट्विटर को लग गया एक और बड़ा झटका

'मुझे यह खबर देते हुए बहुत दुख हो रहा है...', अमेज़न ने लिखा कर्मचारियों को पत्र

Related News