पारिवारिक झगड़े में पत्नी ने पति के सिर पर कुकर का ढक्कन दे मारा

भिलाई: यह घटना आपको काफी हैरान कर देंगी. जिसमें मां-पिता से झगड़ा कर रही पत्नी को टोकना पति को बहुत महंगा पड़ गया. पत्नी को झगड़े के दौरान इतना गुस्सा आ गया कि गुस्साए पत्नी ने कुकर के ढक्कन को पति के सिर पर दे मारा. जिससे पति का सिर फूट गया. इस घटना के पश्चात् पीड़ित पति ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ गाली-गलौच और मारपीट की धाराओं के अंतर्गत अपराध दायर कर लिया हैं.

इस मामले पर पुलिस ने यह जानकारी दी हैं कि आम्रपाली वनांचल सिटी के पीछे पीएम आवास में किराये पर रहने वाले प्रार्थी मो. रफी ने अपनी पत्नी यास्मिन अंजुम के खिलाफ अपराध दायर करा दिया हैं. प्रार्थी ने पुलिस को यह बताया है कि रविवार को उसकी पत्नी उसके माता-पिता से विवाद कर रही थी. उसने अपनी पत्नी को विवाद करने से रोका तब उसने इस बात से नाराज होकर पास में पड़े कुकर के ढक्कन को उसके सिर पर मार दिया.

इस घटना से प्रार्थी के सिर पर काफी गंभीर चोट लगी हैं. वहीं हादसे के दौरान प्रार्थी के सिर से काफी खून निकलने लगा था. प्रार्थी ने अपने पड़ोसियों को बुलाकर पत्नी की इस हरकत के बारे में जानकारी दी थी. इसके पश्चात् थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दायर कर दी. पुलिस ने आरोपित पत्नी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है.

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

समलैंगिक प्रेमी को नही किया था कानून रूप से दफन, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा

बीच चौराहे पर घरवालों ने काटे बेटी के बाल, जानिए क्यों हुई यह बर्बरता

Related News