पाक का नापाक चेहरा फिर हुआ उजागर, हाफ़िज़ सईद का समर्थन करते दिखा इमरान का मंत्री

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान भले ही आतंकवाद की खिलाफ़त के दावे करते रहें, लेकिन उनके मंत्री पीएम की ही बात को गलत साबित करने में जुटे हुए हैं. इमरान खान की कैबिनेट में आतंरिक मंत्रालय का जिम्‍मा संभाल रहे शहरयार खान अफरीदी का एक वीडियो प्रकाश में आया है.  इस वीडियो में अफरीदी, आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा के फाउंडर हाफिज सईद को खुलेआम समर्थन देते दिख रहे हैं.

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

यहाँ तक कि न सिर्फ हाफिज बल्कि अफरीदी, सईद की संस्‍था मिल्‍ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) का भी गुणगान कर रहे हैं. एमएमएल को अमेरिका ने इस वर्ष अप्रैल में आतंकी संगठनों की सूची में डाल दिया था. शहरयार हालांकि इमरान की सरकार में राज्‍य मंत्री का कैबिनेट रखते हैं लेकिन उनका वीडियो पीएम के लिए परेशानी का सबब  बन सकता है. यह दो मिनिट का वीडियो, जिसे मोबाइल फोन से शूट किया गया है. वीडियो उस वक़्त का है जब अफरीदी, एमएमएल के नेताओं के साथ बातचीत कर रहे थे.

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

इस वीडियो में एमएमएल के प्रतिनिधियों को अफरीदी के साथ पार्टी की दिक्कतों के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है, प्रतिनिधि, अफरीदी को बता रहे हैं कि पाकिस्‍तान चुनाव आयोग के सामने अपनी पार्टी को पंजीकृत करने में उन्‍हें क्‍या परेशानियां आ रही हैं. वीडियो में अफरीदी से पार्टी के सदस्‍य कह रहे हैं कि,'एमएमएल के रजिस्‍ट्रेशन के बाबत इस्‍लामाबाद उच्च अदालत ने चुनाव आयोग को एक आर्डर जारी किया है. इस आदेश में कहा गया है कि एमएमएल को पंजीकृत किया जाना चाहिए. अमेरिका ने एमएमएल को आतंकी संगठनों की सूची में रखा है और इसे अभी तक पंजीकृत नहीं किया गया है. 

खबरें और भी:-

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू

 

Related News