IGT के फिनाले में मचेगा धमाल, बॉलीवुड के इन मशहूर स्टार्स की होगी ग्रैंड एंट्री

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) का फिनाले आ गया है। इस बार भी इस रियलिटी शो पर एक से बढ़कर एक प्रतियोगी ने परफॉर्म किया तथा दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। अब शो के फिनाले में बेहतरीन धमाका होने की उम्मीद है। शो में प्रतियोगी तो परफॉर्म करेंगे ही किन्तु इसके साथ जज पैनल भी अपने डांस से दर्शकों को चकित करता दिखाई देगा। शो में खास मेहमान के रूप में बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) की कास्ट दिखाई देगी।

वही फिनाले एपिसोड से पहले इसके बहुत सारे प्रोमो वीडियोज सोनी टीवी द्वारा साझा किए जा रहे हैं। इससे स्पष्ट पता चल रहा है कि इस बार का फिनाले एपिसोड कितना बेहतरीन होने जा रहा है। हालिया रिलीज प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से बादशाह (Badshah) प्रशंसकों की वाहवाही लूटते दिखाई दे रहे हैं। वहीं खास मेहमान के रूप में तारा सुतारिया एवं टाइगर श्रॉफ एंट्री मारते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी दिखाई दिए।

वही इससे पहले भी एक वीडियो रिलीज हुआ था जिसमें बादशाह के अतिरिक्त शो की जज किरण खेर भी डांस करती दिखाई दे रही हैं। वे सुपरहिट सॉन्ग शोला जो भड़के पर शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी संग डांस करती दिखाई दे रही थीं। उनकी परफॉर्मेंस पर प्रशंसक हूटिंग करते दिखाई दिए। दरअसल लंबी बीमारी के पश्चात् किरण खेर ने वापसी की है। तथा उनका ये एनर्जेटिक अंदाज प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। पूरे शो के चलते किरण खेर ने प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन किया।

'KGF 2' को देखकर शहनाज गिल ने की स्टार्स की तारीफ, श्रीनिधि ने कहा- 'शुक्रिया', तो सना ने दिया ये जवाब

हिंसा के बाद लिया गया बड़ा फैसला, सभी मस्जिदों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

देबिना-गुरमीत ने किया अपनी बेटी के नाम का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बताया

Related News