'कलेक्टर-वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा, डरता नहीं हूं मैं...', होमगार्ड से डॉक्टर ने की बदसलूकी

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। यहाँ जिला चिकित्सालय का एक डॉक्टर, होमगार्ड के साथ बुरा बर्ताव करता दिखाई दे रहा है। आरोपी चिकित्सक की पहचान अरुणेंद्र शुक्ला के तौर पर हुई। डॉक्टर वीडियो में बोलता सुनाई दे रहा है कि वो किसी कलेक्टर से नहीं डरता। साथ ही धमकी दे रहा है तथा अंत में घायल के कागज भी फेंक देता है। 

वायरल वीडियो में डॉक्टर बोल रहा है कि कलेक्टर- वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा। कलेक्टर से डरता नहीं हूं। पहली बात तो गुटका खाकर हॉस्पिटल में मत आना। इतना ही नहीं डॉक्टर साहब होमगार्ड से यह भी बोल रहे हैं कि तुम निवेदन नहीं डंडा करते हो, तुम जो दो दो हजार लेकर बिकते हो फालतू बातें मत करो तथा इसके बाद डॉक्टर साहब का पारा कुछ ऐसा चढ़ता है कि वो घायल के कागज भी फेंक देते हैं। इस घटना पर CMHO डॉक्टर लखन तिवारी ने कहा कि डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को समझाया जाएगा कि इस तरह की भाषा का उपयोग न करे।

वही यह घटना 12 फरवरी की बताई जा रही है। जब सड़क हादसे में चोटिल नीलेश दीक्षित नाम के अतिथि शिक्षक को बारीगढ़ हॉस्पिटल से प्राथमिक उपचार के पश्चात् जिला चिकित्सालय सिटी स्केन व एक्सरे के लिए भेजा गया था। जुझारनगर थाने में पदस्थ होमगार्ड ने चोटिल व्यक्ति का परिचित होने से सिफारिश क्या कर दी जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला साहब नाराज हो गए तथा अभद्र बर्ताव करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

कतर के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की मुलाकात, व्यापार, निवेश, ऊर्जा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

Related News