Idea यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, ऐसे फ्री मिलेगा Amazon प्राइम

Vodafone Idea द्वारा पोस्टपेड प्लान्स को कई नए सर्विसेज जोड़कर ग्राहकों के लिए आकर्षक रूप में तैयार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अब वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने घोषणा करते हुए बताया है किआइडिया निरवाना पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स 999 रुपये वाला अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए यूजर्स पा सकते है. 

आइडिया निरवाना पोस्टपेड प्लान्स लेने वाले यूजर्स प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, प्राइम रीडिंग, फास्ट शिपिंग और एक्सक्लूजिव डील्स पर अर्ली ऐक्सेस जैसी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे. इसमें वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान्स पर पहले से ही ऐसा ही अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन वोडाफोन पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दिया जा रहा है. 

इस नए ऑफर के तहत आइडिया यूजर्स जो 399 रुपये से ऊपर के आइडिया निरवाना प्लान का रिचार्ज लेंगे वे ग्राहक अमेजन वीडियो सर्विस के अनलिमिटेड वीडियो सर्विस का आनंद भी ले सकेंगे. इस अमेजन प्राइम में मूवीज, टीवी शोज, हॉलीवुड मूवीज, बॉलीवुड और रीजनल मूवीज, टॉप टीवी शोज, स्टैंड-अप कॉमेडीज, किड्स प्रोग्राम और प्राइम ओरिजनल सीरीज के वीडियोज का मजा आप लें सकेंगे. इतना ही नहीं आप इसकी सहायता से अमेजन प्राइम म्यूजिक का भी आनंद लें सकेंगे. यहां पर यूजर्स एड फ्री म्यूजिक, अनलिमिटेड ऑफलाइन डाउनलोड्स और 20 भाषाओं में म्यूजिक ऐक्सेस कर सकेंगे. इसके साथ ही इसमें आपको और भी कई फायदें मिलेंगे.  

फेसबुक-व्हाट्सएप को लगा दोहरा झटका, शीर्ष अधिकारियों ने दिया इस्तीफा

मुफ्त में JIO दे रही डाटा, ऐसे करें चेक आपको मिला या नहीं ?

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

JIO ने फिर मार ली बाजी, डाउनलोडिंग स्पीड में रही सबसे अव्वल

Related News