ICC विमेंस वर्ल्ड कप: टीम ऑस्ट्रेलिया ने दी रॉड मार्श और शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि, रखा मौन .. बांधी काली पट्टी

नई दिल्ली: ICC महिला विश्व कप में आज से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने अपने सफर की शुरुआत की। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने एक मिनट का मौन रखा। ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज क्रिकेटर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज़ रॉड मार्श और महान फिरकी गेंदबाज़ शेन वॉर्न का निधन शुक्रवार को हुआ।

 

ऑस्ट्रेलियाई टीम दोनों दिग्गजों को श्रद्धांजलि देते हुए इस मैच में दो काली पट्टी बांधकर खेलने उतरी हैं। ऑस्ट्रेलियाई विमेंस क्रिकेट टीम के आधिकारिक पेज पर इसका वीडियो साझा किया गया है। शेन वॉर्न का देहांत थाईलैंड के समुई में हुआ और उनकी उम्र महज 52 वर्ष थी। ऐसा दावा किया जा रहा है कि वॉर्न का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।  बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने एक ही दिन में दो दिग्गजों को खो दिया। 

शुक्रवार को सुबह महान विकेटकीपर रॉड मार्श का देहांत हुआ था। वॉर्न ने सुबह ही उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए लिखा था कि, 'रॉड मार्श के निधन की खबर से दुखी हूं। वह हमारे शानदार खेल के लीजेंड और कई युवा खिलाड़ियों के प्रेरणास्रोत थे। उन्होंने क्रिकेट को खासकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट को बहुत कुछ दिया। उनके परिवार को प्यार। रेस्ट इन पीस दोस्त।'

'वो क्रिसमस जब शेन मेरे साथ थे...', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने लिखा इमोशनल पोस्ट

शेन वॉर्न के निधन के डरे गांगुली, कहा- 'सेहत से बढ़कर कुछ नहीं'

महज 24 घंटों के अंदर ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज क्रिकेटरों का निधन, क्रिकेट जगत में दौड़ी शोक लहर

Related News