शेन वॉर्न के निधन के डरे गांगुली, कहा- 'सेहत से बढ़कर कुछ नहीं'
शेन वॉर्न के निधन के डरे गांगुली, कहा- 'सेहत से बढ़कर कुछ नहीं'
Share:

ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वॉर्न अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन बीते कल हुआ और इस खबर को सुनकर हर कोई सदमे में है। आप सभी को बता दें कि अब भी किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा मात्र 52 साल की उम्र में इस दिग्गज ने आखिरी सांस ली। आप सभी को बता दें कि वॉर्न का निधन शुक्रवार को हार्ट अटैक से हुआ। इस समय सोशल मीडिया पर वॉर्न को याद कर हर कोई श्रद्धांजली दे रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत भारतीय पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी वॉर्न के निधन की खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। जी हाँ और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर वॉर्न को याद किया और फैन्स को स्वास्थ्य पर ध्यान देने की अपील की।

आप देख सकते हैं गांगुली ने लिखा "इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।।सबसे महान में से एक।।जीवन इतना अप्रत्याशित है।।हर किसी को यह महसूस करना चाहिए कि स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है, उस पर कोई समझौता नहीं है।" वहीं क्रिकेट के मैदान पर शेन वॉर्न के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी रहे सचिन तेदुलकर ने भी एक पोस्ट की है और लिखा है, "शॉक्ड, स्तब्ध और दुखी हूं। आपको याद करेंगे वॉर्नी। आपके साथ मैदान पर उसके बाहर कोई भी पल खराब नहीं रहा। हमेशा आपकी ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड यादों को संजोए रखेंगे। भारत और भारतीयों के दिलों में आपके लिए खास स्थान रहा है।" इसी के साथ वीरेंद्र सहवाग ने वॉर्न के निधन पर लिखा "यकीन नहीं कर सकता। महान स्पिनरों में से एक, स्पिन को कूल बनाने वाले सुपरस्टार शेन वॉर्न नहीं रहे। उनके परिवार, दोस्तों, दुनिया भर में उनके फैंस के प्रति मेरी संवेदनाएं।"

इसी के साथ KL राहुल ने ट्वीट कर लिखा है- 'A legend of the game। An idol for so many players to take up the sport। There will never be another like Warnie। May you RIP king and my condolences to his loved ones' इस तरह कई लोग ट्वीट कर दुःख जता रहे है।

महज 24 घंटों के अंदर ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज क्रिकेटरों का निधन, क्रिकेट जगत में दौड़ी शोक लहर

शेन वॉर्न ने अपने निधन से कुछ समय पहले किया था ये दुखद ट्वीट, देखकर रो पड़ेंगे आप

दुनिया को अलविदा बोलने वाले शेन वॉर्न के नाम है कई बड़े रिकार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -