देखें तैमूर के बड़े भाई का नवाबी अंदाज़, सैफ की है बिल्कुल कॉपी

सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ लंदन में होली डे एन्जॉय कर रहे है. सैफ अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुक रखते है. इसलिए उन्हें बी-टाउन में नवाब नाम से भी जाना जाता है. करीना कपूर सैफ की दूसरी पत्नी है. उनकी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह है जिनके दो बच्चे हैं इब्राहिम अली खान और सारा अली खान. जिनमें बेटा इब्राहिम अली खान बिल्कुल सैफ अली खान के जैसे दिखते हैं और नवाबी अंदाज़ में रहते हैं. हाल ही उन्होंने अपना एक फोटो अपने इंटाग्राम पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इब्राहिम अली खान धीरू भाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं और उनका रुझान क्रिकेट की तरफ काफी ज्यादा है.पिछले दिनों उन्होंने अपने दादा और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान की तस्वीर के साथ फोटो भी खिंचवाई थी. इब्राहीम अली खान कभी-कभी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. खबर है कि इब्राहीम अली खान को भी करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. 

वहीं उनकी बहन सारा अली खान फिल्म 'सिम्बा' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के ऑपोसिट नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले होगा. फिल्म को करण जौहर और रोहित शेट्टी मिलकर बना रहे हैं. ये फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे मनाया 'Father Day'

सिम्बा : बेहद ही गुस्से में नज़र रणवीर कपूर

Father's Day : नन्हे अबराम ने पापा शाहरुख को दिया ये प्यारा सा तोहफा

Related News