मैं सरदार सिंह और मनप्रीत जैसे हॉकी दिग्गजों से सीखने की कोशिश करता हूं: मनिंदर

बेंगलुरू: 19 वर्षीय भारतीय जूनियर पुरुष संभावित संभावित मनिंदर सिंह ने 2017 में जोहोर कप के 7 वें सुल्तान में भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम का प्रतिनिधित्व किया है, फिर 2018 में वह 3 वें युवा ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने के लिए आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से भारत के लिए खेलने के मेरे लक्ष्य पर केंद्रित रहना चाहते हैं और सरदार सिंह और मनप्रीत सिंह जैसे दिग्गजों से सीखने की कोशिश करते हैं।

मनिंदर सिंह ने कहा कि जब उन्होंने हॉकी खेलना शुरू किया था और नेहरू कप या हॉकी इंडिया सब-जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में वे पदक जीत रहे थे, तो उन्होंने वरिष्ठ स्तर पर अपने करियर के लिए उन कदमों को उठाया। युवा खिलाड़ी ने आगे कहा, "मैं सिर्फ भारत के लिए लंबे समय तक खेलने के अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहना चाहता हूं और सरदार सिंह और मनप्रीत सिंह जैसे दिग्गजों से सीखने की कोशिश करता हूं।"

महिंदर ने कहा कि एफआईएच पुरुष हॉकी जूनियर विश्व कप 2021 और एएचएफ मेन्स जूनियर एशिया कप 2021 जैसे टूर्नामेंट में खेलना अभी भी एक सपना है जिसे वह भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम के साथ पूरा करने का इरादा रखता है। ये दो प्रमुख टूर्नामेंट अगले साल के लिए निर्धारित हैं और मनिंदर सिंह बड़े मंच पर प्रभावित होने की उम्मीद कर रहे हैं।

गोलकीपर मैनुअल नीर ने कहा, लाज़ियो है मजबूत टीम

चेल्सी ने लैम्पार्ड से किया अनुरोध, कहा- स्टेडियम में प्रशंसकों को अनुमति देने के लिए सरकार से करें आग्रह

बैलोन डी ओर ड्रीम टीम में लियोनेल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Related News