'TV में आने के लिए मेरे साथ शादी करनी होगी', इस एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज

मनोरंजन जगत की एक्ट्रेस आयशा कपूर ने 'शेरदिल शेरगिल' से अपना टेलीविज़न डेब्यू किया है। इस सीरियल में वह निक्की की भूमिका को निभाती दिखाई दे रही हैं। शो में धीरज धूपर का जो किरदार है, उसकी यह गर्लफ्रेंड बनी हैं। हालांकि, खबरें हैं कि आयशा कपूर की भूमिका में कुछ परिवर्तन आने वाला है। कहानी में नए ट्विस्ट्स और टर्न्स आने को हैं। सुरभि चंदना और धीरज धूपर के प्लॉट में भी परिवर्तन आएगा। 

हालांकि, आयशा कपूर की निजी जिंदगी और इंडस्ट्री में उनके सफर को लेकर हाल ही में आयशा कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब वह अपना टेलीविज़न डेब्यू करने के लिए संघर्ष कर रही थीं तो प्रोड्यूसर्स उनसे किस-किस तरह की डिमांड्स करते थे। एक ने तो उनके सामने यह तक कह दिया कि टेलीविज़न डेब्यू के लिए उन्हें उनसे शादी रचानी होगी, तभी वह एक्टिंग की फील्ड में कदम रख पाएंगी। 

आगे आयशा कपूर ने बताया, "मैं हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी। मेरा सफर बेहद सरल रहा। शुरुआत में जब मैं लोगों से मिलती थी तो वे मुझे काफी मिसलीड करते थे। खुद को कास्टिंग और कॉर्डिनेटर्स के लोग बताते थे और मैं उनकी बातों में आ जाया करती थी। जब-जब मैं ऑडिशन देने जाती थी तो बहुत कन्फ्यूज रहती थी। बाद में कहीं जाकर मैंने उस प्रकार के फेक लोगों से पीछा छुड़ाया तथा उनसे बाहर निकलने का रास्ता देखा। वेब सीरीज में मुझे कुछ अच्छे किरदार ऑफर हुए। मगर मैं टेलीविज़न शोज करना चाहती थी। वेब सीरीज में काम करने के पश्चात् मुझे कहीं जाकर टेलीविज़न शो मिला।" आयशा कपूर ने कहा, "मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला। उसमें मैं बतौर लीड दिखाई देने वाली थी। मगर शो के प्रोड्यूसर ने मेरे सामने एक शर्त रखी। उनका कहना था कि यदि मैं उनसे शादी करती हूं, तभी मुझे यह लीड किरदार मिलेगा। जबकि मैंने शो के लिए शूटिंग भी आरम्भ कर दी थी, मगर जब बाद में मैंने प्रोड्यूसर की इस डील के लिए न बोला तो उन्होंने मुझे शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। मुझे वर्किंग डेज की सैलरी तक नहीं दी। मुझे हंसी तब आई, जब उन्होंने कहा कि वह मुझे मुंबई में लग्जूरियस लाइफ देंगे तथा एक आरामदायक जिंदगी। मतलब फेम और पैसा मुझे बिना हार्डवर्क किए ही मिल जाएगा। मुझे बस उनसे शादी करनी होगी। मैंने शॉर्टकट न अपनाने का निर्णय लिया तथा उन्हें न कह दिया।"

जया बच्चन को लेकर अमिताभ बच्चन ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात

सिद्धांत वीर ही नहीं वर्कआउट के दौरान इन मशहूर स्टार्स को आ चूका है हार्ट अटक, हुई दर्दनाक मौत

'फरार हुई अक्षरा सिंह' वाले पोस्टर पर अब आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या कहा?

Related News