जया बच्चन को लेकर अमिताभ बच्चन ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात
जया बच्चन को लेकर अमिताभ बच्चन ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति शो में अमिताभ बच्चन अपने अनोखे अंदाज से छाए रहते है , वही शो में अक्सर अमिताभ बच्चन जया का जिक्र करते हैं। हाल ही के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने एक प्रतियोगी को आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि जब जया बच्चन का फोन मिस हो जाए तो क्या होता है। अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया कि फोन न मिस हो इसके लिए एक जुगाड़ की वो भी उन पर भारी पड़ गई।

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के प्रतियोगियों को अपनी जिंदगी के रोचक किस्सों से रूबरू करवाते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बताया कि काम के समय जब उनसे जया की कॉल मिस हो जाती है तो कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अमिताभ बच्चन प्रतियोगी भुपेंद्र चौधरी से बात कर रहे थे। अमिताभ बच्चन ने भूपेंद्र से कहा कि वह इस मामले में अकेले नहीं हैं, उन्हें भी ये सब झेलना पड़ता है। 

भूपेंद्र गुजरात में एक NGO के प्रोग्राम एग्जिक्यूटिव हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी के नंबर पर उन्होंने अलग रिंग टोन लगा रही है क्योंकि कॉल मिस होने का अर्थ मुसीबत है। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा, यह सिर्फ आपकी परेशानी नहीं है। जितने भी पुरुष हैं, सबकी परेशानी है। उधर से फोन आया और आपने न उठाया तो बस गए काम से। भूपेंद्र ने पूछा कि जब उनसे जया बच्चन की कॉल मिस हो जाती है तो क्या होता है जब 3-4 मिस्ड कॉल्स हो जाएं। क्या वह जया बच्चन से कुछ बोल पाते हैं या फिर वही कहती हैं। इस पर अमिताभ ने कहा- क्या है सर कि स्त्री को अनुमान ही नहीं है कि हमलोग काम कर रहे हैं, व्यस्त हैं कोई कारण होगा जिस वजह से हम नहीं उठा रहे। उनका कारण ये है कि जब फोन आए तो आप ऐसी स्थिति में हों कि आपको फोन उठाना पड़ेगा। 

'फरार हुई अक्षरा सिंह' वाले पोस्टर पर अब आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या कहा?

कंट्रोवर्सियल थी सिद्धांत की लव लाइफ, को-स्टार के कारण हुआ था तलाक

कृष्णा-अर्जुन से लेकर ममता तक, कई सीरियल्स में नजर आ चुके है सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, जानिए उनका करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -