हंसी-ठिठोली करते-करते हो गया इश्क, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा के एक इलाके में परवान चढ़ी मोहब्बत का अंजाम खूनी हुआ। यहां शख्स को प्यार करना इतना भारी पड़ा कि उसे बांधकर लाठी-डंडों से पीटा गया। यहां तक कि युवती ने भी युवक के खिलाफ बलात्कार का इल्जाम लगा दिया। तत्पश्चात, घटना पुलिस तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, लोहरदगा के कुडू थाना इलाके के एक मोहल्ले में एक लड़के व लड़की को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों अलग-अलग समुदाय से थे, इसलिए परिवार वालों को उनका आपस में बात करना अच्छा नहीं लगता था। विशेष तौर पर लड़की के घर वालों को गैर समुदाय के लड़के से बात करना, मिलना-जुलना पसंद नहीं आ रहा था। इसको लेकर वे दोनों को अक्सर टोकते थे। 

वही प्रेम प्रसंग की भनक लड़के के परिवार वालों को भी लग गई थी। इसलिए उन्होंने लड़के को घर से बाहर काम के लिए भेज दिया था। हालांकि, घटना वाले दिन लड़का किसी काम से घर पहुंचा था। तभी युवती के परिवारवालों ने उसे देख दिया। तत्पश्चात, उसे पकड़कर अपने घर ले गए एवं आंगन में बांधकर लाठी-डंडों से उसे खूब पीटा। युवक को बचाने के लिए उसके भाई एवं भाभी गए तो लड़की के घरवालों ने उन्हें भी पीट दिया। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने युवक की जान बचाई तथा उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया। इसके बाद लड़के  के घर वालों ने 12 व्यक्तियों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से पिटाई करने का मुकदमा दर्ज कराया है। दूसरी तरफ लड़की की ओर से भी शख्स पर बलात्कार का इल्जाम लगाया गया, तत्पश्चात, पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। 

पारिवारिक कलह से तंग आकर कन्हान नदी में कूदा शख्स, हुई मौत

बीच सड़क पर वृद्ध को पीटते रहे लोग, बुजुर्ग महिला बचाने आई तो किया ये हाल

मुंह काला कर पहनाई जूते की माला, पूरे गांव में निकाला जुलुस, सामने आई ये वजह

Related News