Hyundai ने लॉन्च किया अपना मल्टी पर्पस व्हीकल स्टारिया का आधिकारिक टीज़र

हुंडई नई फीचर्स वाली कार मल्टी पर्पस व्हीकल (MPV) स्टारिया लेकर आ रही है। यह दो संस्करणों में आएगा। कार निर्माता ने स्टारिया प्रीमियम का भी खुलासा किया है, जो स्टारिया मानक मॉडल का एक उच्च अंत संस्करण है। आगामी स्टारिया प्रीमियम चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध होगा। कंपनी का लक्ष्य स्टारिया के प्रीमियम संस्करण के साथ अगले स्तर तक गतिशीलता को ले जाना है जो कि प्रीमियम फीचर्स और वेरिएंट-एक्सक्लूसिव फिनिश के साथ आता है जो एक अधिक शानदार लुक और फील देता है। 

उम्मीद है कि हुंडई आने वाले हफ्तों में अपने सभी नए एमपीवी लाइनअप के बारे में और अधिक विवरण प्रकट करेगी। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्टारिया एमपीवी का बाहरी डिजाइन हड़ताली भविष्य है। प्रावरणी को क्रोम से तैयार जाली ग्रिल, क्षैतिज DRLs और हेडलैम्प्स द्वारा हाइलाइट किया गया है जो इसके नीचे स्थित हैं। फ्रंट बोनट के पार एलईडी डीआरएल की एक पट्टी भी है। MPV में बड़े पैमाने पर पैनोरमिक विंडो, लोअर बेल्ट लाइन, स्लाइडिंग डोर, एलईडी टेल लाइट्स और बहुत कुछ मिलता है। अंदर की तरफ, Staria MPV एक विशाल डैशबोर्ड के साथ एक दोहरे टोन रंग थीम को स्पोर्ट करेगा, जो बाद में सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण दिखता है। 

वही इसमें टच-सेंसिटिव कंट्रोल के साथ बड़ी टचस्क्रीन भी दी गई है। इसके अनूठे नाम के बारे में बात करना, जो 'स्टार' और 'रिया' से जुड़ा था, जिसमें बाद का अर्थ है 'पानी का एक लंबा संकरा क्षेत्र जब एक नदी घाटी में बाढ़ आती है'। कार निर्माता MPV को सुव्यवस्थित डिजाइन विशेषताओं के साथ एक भविष्य-उन्मुख उत्पाद के रूप में वर्णित करता है जो कि स्वच्छ और शुद्ध शरीर की मात्रा के साथ एक वक्र इशारा सिल्हूट द्वारा परिभाषित किया गया है। MPV को दूसरी पंक्ति में कप्तान सीटें मिलेंगी, शायद टॉप-एंड स्टारिया प्रीमियम के लिए, प्रीमियम आराम और सुविधा प्रदान करना, यह व्यवसाय और पारिवारिक उपयोग दोनों के लिए आदर्श है।

महाराष्ट्र की जनता से बोले उद्धव ठाकरे- 'सख्त लॉकडाउन लागू करने के लिए बाध्य न करें'

2025 तक USD150-160 बिलियन पर पहुंचा भारत का फिनटेक उद्योग मूल्यांकन: रिपोर्ट

28 मार्च से 66 नई फ्लाइट्स शुरू करने जा रही स्पाइसजेट, छोटे शहरों को होगा फायदा

Related News