हुंडई ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए निकाली नई स्कीम

यदि आप जल्द ही एक नई कार खरीदने वाले हैं हुंडई लेकर आ चुकी है आपके लिए शानदार ऑफर्स, जिसका लाभ उठाकर आप कंपनी की कुछ चुनिंदा कारों की खरीद पर भारी बचत भी कर पाएंगे. कंपनी के इस ऑफर के अंतर्गत Aura, i20 और Hyundai Grand i10 Nios जैसे मॉडल्स भी दिए जा रहे है. कंपनी का यह ऑफर केवल सितंबर के अंत तक ही मान्य होती है. तो चलिए जानते हैं किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

हुंडई ऑरा (Hyundai Aura): हुंडई ऑरा 1.5L पेट्रोल इंजन, 1.2L पेट्रोल इंजन और 1.2L डीजल इंजन के तीन ऑप्शन में मौजूद है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दोनों ही विकल्प में भी दिए जा रहे है. हुंडई अपनी इस कार पर ₹10,000 की नगद छूट, ₹10,000 का एक्सचेंज स्कीम और ₹3,000 का कॉर्पोरेट छूट दे रही है. इस तरह इस कार की खरीद पर ग्राहक कुल 23,000 रुपये की बचत कर पाएंगे.

Hyundai Creta: हुंडई की कॉम्पैक्ट SUV क्रेटा की बिक्री में मई महीने के मुकाबले अच्छी बढ़ोत्तरी देखने के लिए मिल चुकी है। मई में जहां इसकी सेल 10,973 यूनिट्स का दावा किया जा चुका है, वहीं जून में इसकी कुल बिक्री बढ़कर 13,790 यूनिट्स हो चुकी है।

कम से कम दाम में मिल रही दमदार माइलेज वाली ये कारें

इस शानदार बाइक की कीमत में भारी गिरावट, आज ही ले आएं अपने घर

टाटा की इन कारों की हर दिन बढ़ती जा रही है मांग, जानिए क्या है खास

Related News