टीआरएस के वरिष्ठ नेता कर्ण प्रभाकर को गार्डों ने तेलंगाना भवन में प्रवेश करने से रोका

हैदराबाद: पूर्व एमएलसी और टीआरएस के वरिष्ठ नेता कर्ण प्रभाकर रविवार को तेलंगाना भवन पहुंचे, जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि उनका नाम आमंत्रितों की सूची में नहीं था. टीआरएस नेता ने कहा कि वह एक वरिष्ठ नेता हैं और पूर्ण सत्र के मीडिया संयोजक भी हैं और उन्हें अंदर जाने दिया जाना चाहिए। वरिष्ठ नेता कर्ण प्रभाकर उस समय तेलंगाना भवन पहुंचे थे, जब तेलंगाना विधानमंडल और संसदीय दल की संयुक्त बैठक चल रही थी। उनकी समझ के बावजूद उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया।

बाद में उन्हें तेलंगाना भवन के प्रभारी एम श्रीनिवास रेड्डी को बुलाना पड़ा। क्रोधित कर्ण ने भवन के कर्मचारियों को बुलाया और उन्हें उचित व्यवस्था नहीं करने और सुरक्षा कर्मियों को अधिकारियों के बारे में सूचित नहीं करने के लिए फटकार लगाई। इसके बाद उन्हें भवन परिसर के अंदर जाने दिया गया। कर्ण प्रभाकर (जन्म 1970) एक भारतीय राजनीतिज्ञ और तेलंगाना राष्ट्र समिति के पोलित ब्यूरो सदस्य हैं। वह तेलंगाना के लिए राज्य का दर्जा प्राप्त करने के लिए के चंद्रशेखर राव से प्रेरित थे और 2001 में टीआरएस के संस्थापक सदस्य के रूप में शामिल हुए।

उन्होंने पार्टी में युवा अध्यक्ष, महासचिव, प्रवक्ता के रूप में काम किया। और 2004 में टीआरएस के लिए विधायक उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा लेकिन चुनाव हार गए। वह तेलंगाना विधानसभा के एमएलसी हैं और टीआरएस पार्टी की युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष थे। वह टीआरएस के प्रमुख सदस्यों में से एक हैं। वह अच्छा बोलता है और परिस्थितियों को समझदारी से संभालता है। वह एमएलसी के रूप में तेलंगाना राष्ट्र समिति के टिकट पर हैं। इससे पहले, उन्होंने एलबी नगर निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी के रूप में काम किया।

इजरायल में अंतर्राष्ट्रीय वायु सेना युद्ध का अभ्यास हुआ शुरू

ब्रिटेन में लगातार पांचवें दिन कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए 40 हजार से अधिक केस

अक्टूबर की इस तारीख को वाराणसी में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Related News