अक्टूबर की इस तारीख को वाराणसी में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

अगले वर्ष के आरम्भ में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से पूर्व 25 अक्टूबर को अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी एक बड़ी रैली संबोधित करेंगे। रैली मेहंदीगंज गांव में होगी भारतीय जनता पार्टी की योजना दो लाख से अधिक व्यक्तियों को एकत्रित करने की है। पीएम अपने सफर के चलते 5,233 करोड़ रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।

वही कलेक्टर कौशल राज शर्मा के मुताबिक, रिंग-रोड फेज-2 पैकेज-1 का आरंभ बिंदु मोहनसराय में है। इससे 200 मीटर की दूरी पर पीएम जनता को संबोधित करेंगे। मैदान में बड़ा तंबू लगाने की तैयारी आरम्भ हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र के प्रवक्ता नवरतन राठी ने बताया कि जिले के आठ विधानसभा क्षेत्रों में से सभी के पदाधिकारियों को रैली की तैयारियों का काम सौंपा गया है। वही सभी विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों को जनसभा में कम से कम 25,000 सपोटर्स व्यक्तियों को लाने का काम सौंपा गया है। पीएम 25 अक्टूबर को सिद्धार्थ नगर भी जाएंगे।

वही दूसरी तरफ कांग्रेस पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बताया कि भाजपा के राज में मजदूर-किसान महंगाई के बोझ तले दबे हैं जबकि सिर्फ मोदी मित्र धनवान हो रहे हैं। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, “बीजेपी सरकार ने एनपीके खाद पर 275 रू एवं एनपी पर 70 रू बढ़ा दिए। डीजल की कीमत सरकार ने प्रतिदिन बढ़ाकर 100 के पार पहुंचा दी। बीजेपी राज में- महंगाई की बोझ तले दबे हैं मजदूर-किसान, सिर्फ मोदी मित्र हो रहे हैं धनवान।”

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री

NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

राहुल गाँधी के बाद बढ़ती महंगाई पर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कह डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -