हैदराबाद के कई जिलों में 24 और 25 सितम्बर को हो सकती है भारी बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

बेगमपेट: शहर के कई इलाकों में रविवार को भारी बारिश हुई. बारिश के बावजूद गणेश विसर्जन का जुलूस जारी रहा। आईएमडी बुलेटिन ने 20 और 23 सितंबर को हल्की बारिश या बूंदा बांदी के साथ आम तौर पर बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है। इसमें कहा गया है कि 21 और 22 सितंबर को हल्की बारिश के साथ बादल छाए रहेंगे, जबकि 24 और 25 सितंबर को भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। आज हुई भारिश से शहर में पानी भर गया, जिससे यातायात प्रभावित हुआ। बारिश के बाद कई निचले इलाकों में पानी भर गया। अंबरपेट, हैदरनगर, एमजे मार्केट, सिकंदराबाद, तरनाका, हब्सीगुड़ा, नचाराम, मल्लापुर, कुशाईगुड़ा, चारलापल्ली, ऑलवेन कॉलोनी, प्रगतिनगर, कुकटपल्ली, कीसारा, रामपल्ली, ओल्ड सिटी, चारमीनार, एलबी नगर, पेद्दा अंबरपेट और अब्दुल्लापुरमेट में बारिश हुई।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने टीकाकरण की पहली खुराक का 96% कवरेज पूरा कर लिया है, जो अब तक राज्य के अन्य हिस्सों में पहली खुराक के 50% कवरेज तक पहुंच गया है। राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों ने अगले चार सप्ताह में 2.8 करोड़ लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा है। तेलंगाना के जन स्वास्थ्य निदेशक डॉ जी श्रीनिवास राव ने कहा, “अब तक कुल 1.54 करोड़ पहली खुराक दी जा चुकी है। पिछले तीन दिनों में, हमने औसतन 5 लाख खुराकें दी हैं और हम अगले चार हफ्तों में लगभग 10 मिलियन खुराक देंगे, ताकि तीसरी लहर के हमले से पहले पूरी लक्षित आबादी के लिए कम से कम एक खुराक पूरी की जा सके।

यहां तक ​​कि स्वास्थ्य विभाग त्योहारी सीजन की शुरुआत और सीजन के बाद स्पाइक की प्रत्याशा के मद्देनजर टीकाकरण पूरा करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ रहा है, कुछ अलग-अलग मामले सामने आ रहे हैं। अधिकारी ने कहा “कोविड -19 मामलों की संख्या कम है। हम अभी तक कोई समूह नहीं देख रहे हैं।

IPL 2021 के दूसरे दिन KKR और RCB में दिखेगा टशन, मैदान में होगी कड़ी टक्कर

राष्ट्रीय जिम्नास्टिक दिवस: जानिए किस तरह हुई थी 'जिम्नास्टिक' की शुरुआत

IPL में धोनी की कमाई जान आपके होश उड़ जाएंगे, विराट-रोहित भी नहीं कर पाए बराबरी

Related News