IPL 2021 के दूसरे दिन KKR और RCB में दिखेगा टशन, मैदान में होगी कड़ी टक्कर

IPL के दूसरे चरण में सोमवार को KKR और RCB के मधु मुकाबला खेला जानें वाला है। टोनों टीमें अबुधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में टकराती हुई नज़र आने वाली है। कोलकाता और बैंगलोर मौजूदा चरण में पहली बार मैदान पर उतरने वाली है। वहीं, दोनों का 14वें सीजन में यह दूसरे मैच है। जिसके पहले विराट कोहली की अगुवाई वाली RCB ने KKR को 38 रन मात दी थी। बैंगलोर ने इंडिया में खेले गए पहले चरण में शानदार प्रदर्शन शुरू कर दिया था। उसने 7 मैचों से 5 अपने नाम किए और अंक तालिक में तीसरा स्थान हासिल कर लिया। KKR ने पहले चरण में 7 मैचों में से सिर्फ 2 में जीत हासिल की। इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम तालिका में 7वें स्थान पर है।

केकेआर-आरसीबी के बीच कड़ी टक्कर: IPL में बेंगलोर और कोलकाता के दरमियान अब तक कड़ी टक्कर देखने को मिली है। दोनों की टूर्नामेंट में कुल 27 मर्तबा टक्कर हुई, जिसमें KKR ने 27 मुकाबलों में जीत प्राप्त कर ली है। बैंगलोर की टीम ने 13 मैचों में जीत को हासिल कर सुर्खियां बटौरी। ऐसे में जब दोनों टीम अबुधाबी आमने-सामने होंगे तो एक बार फिर अपना दबदबा कायम रखने का प्रयास करने वाली है। अबुधाबी की पिच आमतौर पर बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन मानी जाती है। IPL 2020 के बीच यहां लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों को अधिक आसानी हुई थी। KKR और RCB के लिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना पसंदीदा विकल्प हो सकता है।

दोनों प्लेइंग इलेवन में कर सकती हैं बदलाव: कोलाकाता और बैंगलोर अपनी प्लेगइंग में परिवर्तन कर सकती है। दोनों टीमों से नए खिलाड़ी शामिल हुए है। KKR में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस के स्थान पर न्यूजीलैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज टिम साउदी आए हैं। KKR उन्हें अंतिम एकादश में अवसर दे सकती है। दूसरी ओर, RCB ने दूसरे चरण के लिए 5 खिलाड़ियों को बदल दिया है। वैसे, बैंगलोर द्वारा अपनी प्लेइंग में बड़े परिवर्तन करने की संभालना कम नज़र आ रही है। हालांकि, विराट सेना श्रीलंका के ऑलराउंडर वनिन्दु हसरंगा और ऑस्ट्रेलियाई मूल के सिंगपुर सिंगापुर क्रिकेटर टिम डेविड को टीम में चुन सकती है। डेविड ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं।

छत्तीसगढ़ के पूर्व भाजपा मंत्री ने खुद को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है वजह

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोवा का दौरा करेंगे सीएम केजरीवाल

आखिर क्यों खत्म नहीं हो रहा कोरोना का कहर, 24 घंटों में फिर सामने आए डरा देने वाले मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -