पूर्व मिस तेलंगाना ने लाइव वीडियो पर की खुदकुशी करने की कोशिश

हैदराबाद: पूर्व मिस तेलंगाना ने अपने लाइव वीडियो पर शेयर किया कि वह आत्महत्या करने जा रही है. इसके बाद महिला के दोस्तों ने 100 डायल कर पुलिस को सूचना दी, जो रोड नंबर पर उसके फ्लैट पर पहुंची।  बाद में उन्हें इलाज के लिए हैदरगुडा अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है। एक अन्य मामले में जगतियाल के धर्मसमुद्रम झील में लापता तीन में से दो महिलाएं मृत पाई गईं। उप्परिपेटा से बुधवार को तीन महिलाएं लापता हो गईं। तीन में से दो लोग झील में डूब गए जबकि वंदना नाम की एक अन्य महिला की तलाश की जा रही है।

पुलिस को अंदेशा है कि पड़ोस में रहने वाली तीनों महिलाओं ने आत्महत्या की होगी। उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। इस बीच पुलिस ने तैराकों को वंदना के शव को निकालने के लिए तैनात किया। इसी तरह एक अन्य आपराधिक घटना में मोहन रेड्डी ने बेगमपेट में 600 वर्ग गज जमीन बेचने के बाद प्राप्त 6 लाख रुपये की कमीशन राशि को लेकर दोनों के बीच विवाद के बाद अपने ससुर पर हमला कर दिया। रविंदर के शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल भेज दिया गया है। रविंदर रेड्डी ने महबूबनगर जिला पुस्तकालयाध्यक्ष के रूप में काम किया है।

पता चला है कि रविंदर रेड्डी ने दो साल पहले जमीन खरीदी थी और मोहन रेड्डी ने बिचौलिए का काम किया था। मोहन रेड्डी को रविंदर के बारे में शिकायत करनी पड़ी जब उन्होंने बाद में कमीशन का भुगतान करने से इनकार कर दिया और दो महीने पहले जमीन का पंजीकरण कराया। बुधवार को मोहन ने रविंदर को मारने के इरादे से चाकू से हमला किया और बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। एक मामला दर्ज किया गया है।

रोम दौरे के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, इटली के PM और पोप फ्रांसिस से करेंगे मुलाकात

राष्ट्रपति कोविंद आज गुजरात में ईडब्ल्यूएस के लिए आवास योजना का करेंगे उद्घाटन

असम सरकार ने शुरू की ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस नवीनीकरण सेवा

Related News