एक परिवार के तीन सदस्य पति-पत्नी और 10 वर्षीय बेटे ने लगाई फांसी

जबलपुर। शहर में चुंगी चौकी के पास बने एक मकान में एक ही परिवार के तीन सदस्य ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। जिससे पूरे एरिये में सनसनी फ़ैल गई है। रविवार की दोपहर जब पास में रहने वाले भाई ने 24 घंटे से ज्यादा देर तक घर का कोई सदस्य बाहर नहीं दिखा तो भाई ने दरवाजा खटखटाया। इसके बाद भी कोई बाहर नहीं आया। इसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगों को सूचना देकर दरवाजा खुलवाया तो कमरे के अंदर पति-पत्नी और दस वर्षीय बेटा फंदे में लटका मिला। मौके पर मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई  है।

पुलिस  मुताबिक मृतक के घर के पास ही उसके भाई संतोष बर्मन रहते हैं। उन लोगों ने अंतिम बार परिवार को शुक्रवार को देखा था। उसके बाद परिवार का कोई सदस्य नजर नहीं आया। घर का दरवाजा भी बंद था। शनिवार और रविवार की दोपहर तक भी जब मकान का दरवाजा नहीं खुला तो संतोष बर्मन ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पार्षद गुड्डू तामसेतवार को सूचना दी। उन्होंने रामपुर चौकी को मामले की जानकारी दी और मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक लोगों ने रविवार की दोपहर करीब एक बजे के आसपास दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। कमरे में तीन फंदों में पति रविशंकर बर्मन 40 साल, पत्नी पूनम बर्मन और दस वर्षीय बीटा आर्यन बर्मन में लटके मिले। पास एक कुर्सी थी जो जमीन में गिरी हुई थी। प्रारंभिक जांच में यह माना जा रहा है कि कुर्सी की मदद से ही फंदे पर झूले होंगे। पुलिस की कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इसलिए फिलहाल तीनों शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस घटना की वजह पता करने में जुटी हुई है।

मंदिर की जमीन हथियाने आए गुंडों ने एक विधवा महिला और उसकी बेटी की जमकर पिटाई कर दी

टैक्टर टैंकर ने 5 साल की मौसम को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

बाइक सवार बदमाशों ने छात्र का लूटा मोबाइल

Related News