पत्नी का अश्लील वीडियो देख उड़े पति के होश, बेटा बोला- 'अंकल और मम्मी बिस्तर पर...'

आज के समय में अपराध के मामले में रिश्ते शमसार हो रहे हैं. हर रिश्ते को आज के समय में टूटते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में अपराध का एक किस्सा उत्तरप्रदेश के एक शहर से सामने आया है. इस मामले में पति बाजार से अपने फोन में कुछ पोर्न वीडियो देखने के लिए भरवाकर लाया था और वीडियो देखते ही पति ने एक वीडियो में कुछ ऐसा देख लिया कि उसके होश उड़ गए. एक वीडियो में उसने देखा कि उसकी पत्नी पराये मर्द के साथ उसी के बिस्तर पर संबंध बना रही थी और यह देखकर उसका खून खोल उठा. वहीं उसने पुलिस में शिकायत करना ठीक समझा और अपने बच्चे से पूछा. मिली खबरों के अनुसार पति काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता था और कभी-कभी ही घर पर आता था.

ऐसे में दोनों की अपनी कोई संतान नहीं हुई तो पत्नी ने अपनी बहन के बेटे को गोद लिया हुआ था और बच्चे ने अपने पिता बताया कि ''पापा जब आप नहीं रहते थे तो मम्मी से मिलने घर पर कई लोग आते थे जो बहुत देर तक घर पर ही रहते थे और कमरे से अजीब आवाज भी आती थी.''

इस बात को सुनते ही पति सब समझ गया. वहीं अंत में एक दिन पति ने जब इस बारे में पत्नी से पूछा तो वो दोनों आपस में ही लड़ने लगे जिसके बाद पत्नी अपने पति का घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई और पति भी अपने काम पर वापस लौट गया. उसके बाद बहुत समय बाद वह वापस आया तो भी पत्नी की रंगरलिया खत्म नहीं हुई तो पति ने पुलिस में इस मामले को दे दिया जहाँ इसकी जांच की जा रही है.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

5 बच्चो की माँ को पीछे से दबोचकर शख्स दबाने लगा निजी अंग, निकली चीख और फिर....

61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...

Related News