लम्बे समय बाद एक दूसरे से मिली ये जोड़ी, साझा की शानदार तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के ब्रदर राजीव सेन एवं भाभी चारू असोपा कई माहों से पृथक रह रहे थे. चारू जहां मुंबई में अकेली रह रही थीं, तो वहीं राजीव दिल्ली में थे. दोनों की शादीशुदा जिंदगी को लेकर निरंतर पिछले कुछ माहों से कई जानकारिया सामने आईं हैं. वहीं अब काफी वक़्त के पश्चात् राजीव एवं चारू एक बार फिर से साथ आ गए हैं. राजीव इस समय मुंबई में वाईफ चारू के पास हैं, तथा एक साथ शानदार पल गुजार रहे हैं. 

 
 
 

View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missed you sooooo much.... ❤️????

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on Sep 4, 2020 at 7:00am PDT

वही इस समय की दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनकी फोटो को पसंद करने के साथ-साथ प्रशंसक दोनों को फिर से साथ होने की शुभकामनायें भी दे रहे हैं. चारू अपोसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है. इस फोटो में चारू, राजीव से गले मिलते हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए चारू ने लिखा, 'तुम्हें बेहद ज्यादा मिस किया.'

वहीं राजीव सेन, वाईफ चारू की इस फोटो पर टिप्पणी करते हुए लिखा ​कि मैंने तुम्हें उससे कहीं अधिक याद किया. वहीं राजीव ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक साथ की फोटो पोस्ट की है. इसे साझा करते हुए राजीव ने लिखा,  'मै अपनी वाईफ से लव करता हूं.' जिसपर टिप्पणी कर चारू ने लिखा, 'और मैं अपने पति से प्यार करती हूं.' इस फोटो में राजीव, चारू ने साथ में ड्राइव पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वही अब दोनों का रिश्ता एक बार फिर पहले की तरह ठीक हो गया है.

रिया को लेकर एनसीबी के सामने शौविक ने उगला बड़ा सच, एक्ट्रेस की हो सकती है गिरफ्तारी

शोविक की गिरफ्तारी पर खुश हुए शेखर सुमन, कहा- 'छोटी मछली पड़की गई, अब शार्क...'

आखिर क्यों श्रुति मोदी सुशांत को नहीं दिखाती थी बैंक स्टेटमेंट ?

Related News