रिया को लेकर एनसीबी के सामने शौविक ने उगला बड़ा सच, एक्ट्रेस की हो सकती है गिरफ्तारी
रिया को लेकर एनसीबी के सामने शौविक ने उगला बड़ा सच, एक्ट्रेस की हो सकती है गिरफ्तारी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में पिछली रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी कार्यवाही की है. इस केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक तथा एक्ट्रेस के मददगार सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है. इन दिनों की गिरफ्तारी दिवंगत अभिनेता की मौत के केस में एक बड़ी कार्यवाही के रूप में देखी जा रही है. गिरफ्तारी के पश्चात् शौविक ने रिया चक्रवर्ती के बारे में बड़ा खुलासा किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात को कबूला है कि वह ड्रग्स अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए क्रय करता था. शौविक का इस बात को कबूल करना इस केस में एनसीबी की बड़ी उपलब्धि है. वहीं शौविक ने एनसीबी को बताया कि वह अपने कजिन बासित परिहार तथा जैद से डायरेक्ट कांटेक्ट था. शौविक एवं बासित की भेंट फुटबॉल क्लब में हुई थी. बासित ने शौविक की भेंट सोहेल से करवाई थी, जो उन्हें ड्रग्स दिया करता था. 

वहीं बासित ने कहा है कि वह शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स क्रय करता था. शौविक एवं सैमुअल मिरांडा को एनसीबी के काननू की धारा 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत हिरासत में ले लिया गया है. वहीं सैमुअल मिरांडा ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स क्रय करता था. जैद के माध्यम से मिरांडा बड्स लिया करता था. सैमुअल को जैद का नंबर शौविक ने ही दिया था. इसी के साथ मामले की जांच लगातार की जा रही है.

शोविक की गिरफ्तारी पर खुश हुए शेखर सुमन, कहा- 'छोटी मछली पड़की गई, अब शार्क...'

आखिर क्यों श्रुति मोदी सुशांत को नहीं दिखाती थी बैंक स्टेटमेंट ?

ट्रोलर ने अभिषेक को कहा नेपोकिड, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -