पत्नी को उतारा मौत के घाट और टुकड़े करके पहुँच गया पुलिस स्टेशन

हाल ही में अपराध का एक मामला मण्डला से सामने आया है. इस मामले में एक जघन्य हत्याकांड का खुलासा हाल ही में हुआ है. बताया गया है कि इस मामले में हत्यारा मप्र पुलिस के शहडोल जिले में सिपाही है और उसने अपनी पत्नी की हत्या की, फिर उसके शव को टुकड़े-टुकड़े काटा और कार में डालकर रात 11 बजे पुलिस थाने पहुंच गया. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए बताया गया है वह सिपाही शहडोल जिले में आरक्षक पद पर तैनात है और मण्डला के देवदरा का रहना वाला है. वहीं इस मामले में दंपति के बीच रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे, क्योंकि आरोपी चंद्रशेखर के अवैध संबंध थे,

जिसे लेकर हमेशा विवाद बना रहता था. वहीं दोनों को उनके परिवार वालों ने कई बार समझाया था लेकिन दोनों समझ नहीं पाए. ऐसे में कई बार परिवारवालों के समझाने के बाद मामला शांत हो गया था लेकिन फिर भी दोनों लड़ते रहे. वहीं वारदात की रात चंद्रशेखर करीब 9 बजे पत्नी कीर्ति को घुमाने के बहाने अपने साथ कार में ले गया और रास्ते में उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उसने पत्नी की लाश को कई टुकड़ों में काटा और कार में डालकर बमनी थाना पहुंच गया. वहीं इस मामले में बताया गया है पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन कर सूचना दी कि बेटी सीरियस है और अस्पताल में एडमिट है.

ऐसे में जब परिजन वहां पहुंचे तो नजारा देखकर दंग रह गये. उन्होंने देखा कार में पड़ी लहूलुहान बेटी की लाश थी और वह सभी वहीं बैठ गए. पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिजनों ने उन्हें बताया कि चंद्रशेखर दहेज की मांग करता था और शादी में दहेज कम देने के ताने पत्नी कीर्ति को सुनाया करता था इसी कारण उसने ऐसा किया है.

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

बेटी की फीस भरने के बदले पिता ने कहा- 'मेरे साथ रात में सो जाओ और...'

पराये मर्द के साथ संबंध बना रही थी माँ और आ गया बेटा...

Related News