बेटी की फीस भरने के बदले पिता ने कहा- 'मेरे साथ रात में सो जाओ और...'
बेटी की फीस भरने के बदले पिता ने कहा- 'मेरे साथ रात में सो जाओ और...'
Share:

इंदौर का एक मामला हाल ही में सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में मेंडिकल कॉलेज में फिजियोथैरेपी की पढ़ाई कर रही 20 साल की लड़की का पिता 3 साल से उसका रेप कर रहा था और पिता उसकी पढ़ाई की फीस इसी शर्त पर देता था कि लड़की उसकी हवस मिटाती रहे. जी हाँ, वहीं इस मामले में लड़की की मां को भी सब पता था लेकिन वह चुप ही रहती थी. वहीं घर में लड़की की छोटी बहन भी थी लेकिन वह हॉस्टल में रहती है. बताया गया है कि अगले साल लड़की हॉस्टल जाने वाली थी और पिता ने उसकी छोटी बहन को घर आने को कह दिया था.

अब लड़की को यह डर था कि उसकी बहन के साथ भी यही होगा, इसलिए उसने हिम्मत जुटाई और सारी कहानी पुलिस को बता दी. इस मामले में पुलिस ने 38 साल के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार पीड़िता का कॉलेज टाइम सुबह 8 से 4 है. वहीं आगे बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि पिता उसे फोन पर धमकाकर जल्दी घर बुलाता है और कहता है ''तू नहीं आती है तो मुझे नींद नहीं आती है.'' पिता ने पीड़िता की पूरी जिंदगी खराब कर दी है. पीड़िता ने बताया कि उसका पिता एक मसाला फैक्टरी में नाइट शिफ्ट में काम करता है और मां भी उसी फैक्टरी में दिन में काम करती है. इस मामले में गिरफ्तारी के बाद आरोपी फूट-फूटकर थाने में रोने लगा और आरोपी ने बताया कि उसकी 10 साल की उम्र में शादी हो गई थी और वह 18 साल का हुआ तो उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया.

वहीं अब उसकी बेटी 20 साल की और पिता 38 साल का हो चुका है. पीड़िता ने बताया कि उसका एक छोटा भाई भी है और पिता ने उसे शाम को डांस कलस ज्वाइन करवा दी ताकि वह घर पर न रहे. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ''पिछले साल कॉलेज में मेरी 61 हजार रुपए फीस भरी। उसने शर्त रखी कि आगे की फीस तभी देगा जब मैं रोजाना समय पर उसके पास पहुंच जाऊं और किसी को भी कुछ नहीं बताऊं।'' इस मामले में पीड़िता की उसकी सहेलियों ने भी मदद की.

दोस्त ने बनाया शादी का दबाव तो लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान

अपने दादाजी समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोचा

कुत्ते के पिल्लै को उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -