पराये मर्द के साथ संबंध बना रही थी माँ और आ गया बेटा...
पराये मर्द के साथ संबंध बना रही थी माँ और आ गया बेटा...
Share:

आजकल लगातार अपराध कि खबरें सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जानेगे. इस मामले को झारखंड की राजधानी रांची का बताया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में एक नाबालिग किशोर ने पत्थर के कुचल कर माइनिंग इंजीनियर की हत्या कर दी है और इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार मृतक रंजना एक्का खलारी में पद स्थापित था, आरोपी किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पूछताछ की जा रही है जो जल्द पूरी हो जाएंगी.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि नाबालिग आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है और उसने बताया कि उसने हत्या क्यों की. इस मामले में बात करते हुए आरोपी ने बताया कि उसने रंजना एक्का की हत्या क्यों की, उसने कहा उसकी मां और रंजन एक्का का अवैध शारीरिक संबंध था, मंगलवार रात को उसने अपने घर के बाहर खलिहान में अपनी मां को रंजन एक्का के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था इस कारण से उससे बर्दास्त नहीं हुआ और उसने रंजन को मार डाला.

इस मामले में उसने बताया कि कुछ लोग उसे इस बारे में बताते थे कि उसकी मां का इंजीनियर के साथ अवैध संबंध है, लेकिन वो उन बातों पर यकीन नहीं करता था. एक दिन उसने खुद दोनों को शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया इस कारण उसने रंजन को मौत के घाट उतार दिया.

दोस्त ने बनाया शादी का दबाव तो लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान

अवैध खनन रोकने गए वनकर्मी को माफियाओं ने लाठी-डंडों ने पीटा, मौत

कुत्ते के पिल्लै उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -