भाभी से थे पति के संबंध तो पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

कमालगंज थाना इलाके में एक युवक का उसकी भाभी से अवैध संबंध रहा। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने मंगलवार को गला घोंटकर उसका कत्ल कर दिया। वारदात के उपरांत आरोपित मौके से फरार हो चुका है। केस दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

जनपद कन्नौज के बिछुईया निवासी रामविलास की 22 वर्षीय पुत्री ममता का विवाह इसी साल बीती 20 मई को कमालगंज के ग्राम महावीर नगला निवासी सुरजीत संग किया गया था। वहीं, सुरजीत के अपनी भाभी माधुरी से अवैध संबंध रहे। जब इसकी जानकारी पत्नी ममता को हुई तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर चुके है। उनके संबंधों की जानकारी अपने मायके और ससुराल वालों को भी दी जा चुकी है।

मंगलवार को भी ममता का उसके पति से झगड़ा हो गया और मामला मारपीट में तब्दील हो चुका था। इस बीच सुरजीत ने आंगन में ममता का गला रस्सी से कस डाला है, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। पड़ोसी आनन-फानन में ममता को लेकर सीएससी कमालगंज पहुंचे, जहां डॉक्टर विकास पटेल ने ममता को मृत घोषित किया जा चुका है। खुदागंज चौकी प्रभारी आनंद कुमार शर्मा ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मायके पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई भी की जाने वाले है।

MP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ के अवैध शराब के जखीरे को पकड़ने में मिली सफलता

क्रिसमस पर घर लौट रही 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

घरवालों को धोखा देकर जिस प्रेमी से मिलने होटल पहुंची 5 बच्चों की माँ, उसी ने कर डाली हत्या

Related News