अपनी आने वाली मूवी महारानी की शूटिंग में व्यस्त हुई हुमा, शेयर की तस्वीर

हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानी भारती के अवतार में एक सेल्फी  शेयर की है, हुमा कुरैशी ने सेल्फी में सीरीज के सीजन 2 की तरफ इशारा करते हुए ‘विक्ट्री’ का साइन भी बताया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोनी लिव सीरीज ‘महारानी’ के दूसरे सीजन की शूटिंग  में लग चुकी है. शो के पहले सीजन में “गैंग्स ऑफ वासेपुर” की एक्ट्रेस रानी भारती के रूप में नज़र आई थीं, जो एक गांव की महिला है जिसे बिहार की सीएम बनने के लिए चुना जाता है. 35 साल की कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर रानी के वेश में एक सेल्फी शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार “‘महारानी’ भोपाल के मूड में है. सीजन 2 को लेकर कौन उत्साहित है?” 35 साल की एक्ट्रेस ने शनिवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, कुरैशी ने बीते सप्ताह सुभाष कपूर के माध्यम से निर्मित सीरीज की शूटिंग को शुरू की थी. एक्ट्रेस ने इससे पहले 2017 के कानूनी नाटक “जॉली एलएलबी 2” में फिल्म निर्माता के साथ कार्य किया है.

हम बता दें कि “महारानी” के पहले सीजन का निर्देशन करण शर्मा ने किया है. जिसमे सोहम शाह, अमित सियाल, कनी कुसरती, विनीत कुमार और इनामुलहक ने भी एक्टिंग की है. खबरों की माने तो कुरैशी आखिरी बार बड़े पर्दे पर इस वर्ष की मूवी ‘बेलबॉटम’ में दिखाई दी थी. उनकी स्लेट पर “डबल एक्सएल” और वासन बाला की नेटफ्लिक्स मूवी “मोनिका, ओ माय डार्लिंग” जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं. हुमा कुरैशी की मूवी ‘डबल एक्सएल’ की शूटिंग हाल ही में लंदन और दिल्ली में पूरी की गई है. इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा भी हुमा कुरैशी के साथ लीड रोल में दखाई देने वाली है.

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रैंड हुआ Arrest Sunny Leone

बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने दी सलमान खान को जन्मदिन की बधाई

क्रिस्मस पार्टी के बीच रोमांटिक हुईं आयरा खान, बॉयफ्रेंड को किया किस

Related News