इस मशहूर अभिनेता की कार से चोरी हुआ बैग, ट्वीटर पर कहा- 'प्लीज मेरी स्क्रिप्ट वापस कर दो...'

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर एक्टर ह्यू ग्रांट के साथ एक घटना हो गई है. दरअसल ह्यू ग्रांट कहीं गए हुए थे जहां से उनकी गाड़ी से उनका बैग चोरी हो गया है. बैग चोरी होने के बाद पैडिंगटन 2 के एक्टर ह्यू ग्रांट ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ये अपील की है कि उनका बैग खोजने में उनकी मदद की जाए.

ह्यू ग्रांट ने ट्वीट में लिखा कि, "मुश्किल ही किसी को पता हो कि मेरा बैग किसने चुराया है लेकिन कृपया उसे मेरी स्क्रिप्ट वापस करने के लिए मनाएं." सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ह्यू ग्रांट ने तो ये भी कहा कि बैग में शायद उनके बच्चों का मेडिकल रिकॉर्ड भी है. ये घटना रविवार की है जब उनकी कार यूके में कोच फिल्म्स के बाहर खड़ी थी. अभिनेता ह्यू ग्रांट ने तो अपने ट्वीट में उस पते का भी उल्लेख किया है जहां उनके इस कीमती सामान को लौटाया जा सकता है.

ह्यू ग्रांट ने अपने ट्वीट में बताया कि, 'उनकी कार से वो स्क्रिप्ट चोरी हुई है जिस पर वह काम कर रहे थे.' आपकी जानकारी के लिए बता दें ह्यू ग्रांट ने साल 2018 में ही 57 की उम्र में अपनी स्वीडिश गर्लफ्रेंड एना एबरस्टीन से शादी की थी. ह्यू ग्रांट की पत्नी एना 38 साल की हैं और इन दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी.

10 साल में इतना बदल गए हैं एवेंजर्स के सभी सुपरहीरो, सामने आई तस्वीरें

बेटी के साथ Beach पर एन्जॉय कर रही काइली जेनर, एक जैसी बिकिनी में आई नजर

किम कार्दशियन ने बाथ टब में सेक्सी पोज़ देकर पानी में लगाईं आग

Related News