10 साल में इतना बदल गए हैं एवेंजर्स के सभी सुपरहीरो, सामने आई तस्वीरें
10 साल में इतना बदल गए हैं एवेंजर्स के सभी सुपरहीरो, सामने आई तस्वीरें
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई चैलेंज आते ही रहते हैं और ऐसे ही इन दिनों दुनियाभर के लोग #10YearChallenge का आनंद ले रहे हैं. चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सेलेब्स सभी लोग इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं. इस चैलेंज के जरिए हर कोई अपनी वर्तमान तस्वीर को 10 साल पुरानी तस्वीर के साथ शेयर कर रहा है. ऐसे में अब हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर मार्वल स्टूडियो ने भी अपने सभी बड़े सुपरहीरो की तस्वीर को #10YearChallenge हैशटैग के द्वारा शेयर किया है.

आर्यन मैन- आपको बता दें फिल्म आयरन मैन की पहली फिल्म साल 2008 में आई थी और इस फिल्म के आयरन मैन अवेंजर्स सीरीज के मुख्य हीरो में से एक हैं. फिल्मों में आयरन मैन का किरदार रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा निभाया जाता है.

थॉर- मार्वल स्टूडियो के सभी सुपरहीरो में अगर किसी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वो है थॉर. थॉर का किरदार क्रिस हेम्सवर्थ निभाते हैं और उनकी पहली फिल्म साल 2011 में आई थी.

कैप्टन अमेरिका- एवेंजर्स फिल्मों में कैप्टन अमेरिका सबसे चर्चित सुपरहीरो में से एक हैं इस किरदार को अभिनेता क्रिस इवांस निभाते हैं. कैप्टन अमेरिका की पहली फिल्म साल 2011 में आई थी.

क्लिंट बार्टन- मार्वल स्टूडियो के सभी सुपरहीरो की लिस्ट में शामिल क्लिंट बार्टन का किरदार रेमी रेनर निभाते हैं.

ब्लैक विडो- मार्वल स्टूडियो की यह एक मात्र महिला सुपरहीरो हैं जो अवेंजर्स सीरीज की लगभग सारी सीरीज में नजर आई्ं हैं. इस किरदार को अभिनेत्री स्कार्लेट जोहानसन करती रही हैं.

बेटी के साथ Beach पर एन्जॉय कर रही काइली जेनर, एक जैसी बिकिनी में आई नजर

किम कार्दशियन ने बाथ टब में सेक्सी पोज़ देकर पानी में लगाईं आग

SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -