बेटी के साथ Beach पर एन्जॉय कर रही काइली जेनर, एक जैसी बिकिनी में आई नजर
बेटी के साथ Beach पर एन्जॉय कर रही काइली जेनर, एक जैसी बिकिनी में आई नजर
Share:

किम कर्दाशियां की छोटी बहन काइली जेनर भी हॉटनेस के मामले में बाकि सभी को कड़ी टक्कर देती हैं. काइली की उम्र महज 21 साल है और इस उम्र में भी वो कई अभिनेत्रियों से आगे हैं. काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिलकुल अंदाज़ा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट. काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है.

हाल ही में काइली ने अपनी कुछ हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है जिसमे वो ग्रीन कलर की बिकिनी में सेक्सी पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. काइली के साथ उनकी बेटी स्टॉर्मी भी नजर आ रही हैं. दोनों माँ बेटी ने एक ही जैसी रंग की बिकिनी पहनी हैं जिसमे दोनों ही खूबसूरत लग रही हैं.

काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'love these two more than life itself let’s get away couldn’t have started the year off more perfect than this' अब तक काइली की इन फोटोज को लाखों लोगों ने पसंद कर लिया है और सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी काइली की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है.

किम कार्दशियन ने बाथ टब में सेक्सी पोज़ देकर पानी में लगाईं आग

SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स

इंसान के खून से बना मॉइश्चराईजर लगाती हैं ये मशहूर सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -