ऋतिक का नया लुक देख उड़े गर्लफ्रेंड सबा के होश!, किया खास कमेंट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को आप सभी काफी लंबे समय बाद नयी फिल्म में देखने वाले हैं, हालाँकि इससे पहले वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों उनका नाम सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ा है और इन दोनों की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। वैसे दोनों असल जिंदगी के अलावा सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक-दूसरे की तारीफें करते और एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आ जाते हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

जी दरअसल ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) से अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वह बेहद डैशिंग और हैंडसम लग रहे हैं। आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन के इस लुक को देख उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद हक्की-बक्की रह गईं और उन्होंने भी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल सबा आजाद ने ऋतिक रोशन की तस्वीर पर कॉमेंट किया और लिखा – ‘हैलो क्यों?’ इसी के साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। आप सभी को बता दें कि सबा आजाद का ये कॉमेंट देखकर ऋतिक रोशन के फैंस से भी रहा नहीं गया और वह उनके कमेंट में रिप्लाई देते हुए उन्हें भाभी कह रहे हैं।

जी हाँ, बॉलीवुड सुपरस्टार के कई फैंस ने सबा आजाद का कॉमेंट देखने के बाद खुशी जाहिर की और एक्ट्रेस को भाभी कहकर बुलाया है। जी दरअसल ऋतिक के एक फैन ने लिखा- ‘हैलो फ्यूचर भाभी।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘आप बड़ी क्यूट हो मैम।’ इसी के साथ एक और फैन ने लिखा- ‘सबा आप एक शानदार महिला हैं।’ वैसे हम आपको बता दें कि पिछले महीने दोनों को साथ देखे जाने के बाद से इनके रिलेशनशिप में होने की खबरें चर्चा में हैं। जी हाँ, हालाँकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इस राज से पर्दा नहीं उठाया है।

रिलीज हुआ फिल्म जर्सी का दूसरा ट्रेलर

शाहरुख़ के घर पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ, जानिए क्या है माजरा?

मुस्लिम लड़की का बड़ा खुलासा- 'मीठी-मीठी बातें कर लड़कों से लाखों लूट लेती थी'

Related News