रिलीज हुआ फिल्म जर्सी का दूसरा ट्रेलर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ को देखने के लिए लोग बड़े बेताब है। आप सभी को बता दें कि शाहिद की ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हालाँकि इस फिल्म का एक ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब दर्शकों के उत्साह को देखते हुए आज यानी सोमवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर (Jersey Trailer) रिलीज कर दिया गया है। जी दरअसल गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित ये फिल्म तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार नानी मुख्य भूमिका में थे।

आप सभी को पता हो तेलुगु फिल्म जर्सी का निर्देशन भी गौतम तिन्नानुरी (Gowtham Tinnanuri) ने ही किया था। वहीँ अब हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर और उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले, शाहिद कपूर और उनकी को-स्टार मृणाल ठाकुर ने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। आए दिन इन दोनों को प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है। फिलहाल फिल्म से दूसरा ट्रेलर जारी किया है और इसकी घोषणा बीते शनिवार यानी 2 अप्रैल को की गई थी। उस समय शाहिद ने घोषणा की थी और लिखा था कि फिल्म का एक नया ट्रेलर सोमवार यानी 4 अप्रैल को जारी किया जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया था, जो हमें जर्सी में मुख्य भूमिका के रूप में उनकी यात्रा की एक झलक दर्शाता है। आप सभी को बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म जर्सी का जो नया पोस्टर शेयर किया था, उसमें उनके किरदार की एक अलग झलक नजर आई थी। उसमे एक लवर बॉय से लेकर एक पिता तक और पैशनेट क्रिकेटर तक, शाहिद अलग-अलग अवतार में नजर आए थे। उस पोस्टर में शाहिद कपूर के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी दिखाई दिए। आप सभी को बता दें कि ट्रेलर भी धमाकेदार लग रहा है और आप भी इसे देख अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं।

मुस्लिम लड़की का बड़ा खुलासा- 'मीठी-मीठी बातें कर लड़कों से लाखों लूट लेती थी'

शाहरुख़ के घर पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ, जानिए क्या है माजरा?

इस मशहूर अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -