मुस्लिम लड़की का बड़ा खुलासा- 'मीठी-मीठी बातें कर लड़कों से लाखों लूट लेती थी'
मुस्लिम लड़की का बड़ा खुलासा- 'मीठी-मीठी बातें कर लड़कों से लाखों लूट लेती थी'
Share:

कंगना रनौत के शो लॉकअप में इन दिनों सभी अपने निजी जीवन को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। जी हाँ, शो में हर दिन कोई ना कोई कुछ ऐसा बताता है जो लोगों के होश उड़ा देता है। बीते दिनों शो के हालिया एपिसोड में अजमा फल्लाह ने खुलासा किया कि उन्होंने एक सोशल मीडिया एप्लिकेशन के लिए काम करते हुए कोई लोगों को धोखा दिया था। जी हाँ, उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि इस चैट सर्विस का काम दोस्ती कराना और उन्हें लड़कियों से चैट करवाकर एंटरटेन करना था। आप सभी को बता दें कि शो में अजमा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा ये खुलासा खुद को एविक्शन से बचाने के लिए किया।

जी दरअसल लॉकअप में कंगना रनौत कई बार खिलाड़ियों को अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा करके उन्हें एविक्शन से बचने का मौका देती हैं। इसी लिस्ट में बीते दिनों कंगना रनौत ने यह चांस अजमा को दिया और उन्होंने खुलासा करके खुद को संडे के एपिसोड में एविक्ट होने से बचा लिया। शो के दौरान अजमा ने बताया, 'मैंने एक सोशल मीडिया एप्लिकेशन के लिए काम किया था जहां पर मैंने कई अजनबियों से पैसे लूटे। करीब 40-50 लाख रुपये, वो मुझे कट होकर मिला था। मुझे बस लोगों से दोस्ती करनी होती थी। आप समझ रहे हैं ना, ऐसे लोग जिन्हें दोस्तों की तलाश होती है और ये सब अमीर लोग होते हैं, बहुत अमीर। तो मैं उन लोगों से झूठ बोलती थी और उनका पैसा लूट लेती थी।'

आगे अजमा ने अपनी बात को जस्टिफाई करते हुए बताया, 'मेरी फैमिली की कंडीशन अच्छी नहीं थी और मेरी आंटी को कैंसर भी था। तो मैं कुछ भी झूठ बोलकर पैसे लेती थी। कभी कभी सच भी बोलती थई। मेरे मम्मी-पापा डायबैटिक हैं और मैं चाहती थी कि उनका इलाज बेस्ट हॉस्पिटल में हो। मैं अपनी नानी का भी इलाज करवा रही थी जिनकी मेंटल हेल्थ अच्छी नहीं है।' इसके अलावा अजमा ने यह भी बताया कि वह उन लोगों से गिफ्ट मंगवाती थीं जिन्हें बाद में पैसे में कनवर्ट करवा लिया जाता था।

शाहरुख़ के घर पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ, जानिए क्या है माजरा?

अप्रैल में राजस्थान नहीं बल्कि इस जगह पर शादी करेंगे रणबीर-आलिया

इस मशहूर अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -