Super 30 : शूटिंग के दौरान ये चीज़ बनाती थी ऋतिक के रोल को परफेक्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' को लेकर स्रुलहियों में. ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है. कहा जा रहा है ये फिल्म जनवरी में ही रिलीज़ कर दी जाएगी लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया. फिल्मों को क्लैश से बचाने के लिए इसकी डेट बदल दी गई. ऋतिक रोशन हमेशा ही ऐसी फिल्म करते हैं जिसमें उनके किरदार को हमेशा ही याद रखा जाए. इस बार भी कुछ ऐसा ही करने वाले हैं. अपनी इस आने वाली फिल्म के लिए वो बहुत मेहनत कर रहे हैं. इसी के बारे में जानकारी सामने आई है

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ में एक ओर दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार है.  ऋतिक इस किरदार में ढलने के लिए हमेशा अपने साथ एक गमछा रखते थे जो उन्हें इस किरदार में ढलने के लिए मदद करता था. इस फिल्म के लिए वो काफी प्रयास कर रहे हैं ताकि एक्टिंग परफेक्ट बन जाये. ‘सुपर 30’ में एक बिहारी किरदार निभा रहे है, ऐसे में गमछा उनके किरदार का अभिन्न हिस्सा है और इसिलए ऋतिक अक्सर अपने पास गमछा रखा करते थे जिससे उन्हें किरदार का सार पकड़ने में मदद मिलती थी.

जैसा कि आप जानते ही हैं, सुपर 30 में ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है. इस फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. 

अब इन नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं भंसाली, ऐसी होगी फिल्म

ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का बदला रुख, जताई देशप्रेम की भावना

अब देसी रोमांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन, इस बड़े डायरेक्टर से मिलाया हाथ

Related News