ऋतिक रोशन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो मचा रहा धमाल, कई सेलेब्स ने की जमकर तारीफ

ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर में कबीर की भूमिका निभाई है. इसके अलावा सुपर 30 में आनंद कुमार की भूमिका अदा की है. जिन्होने ये दोनो ही फिल्में नहीं देखी है उन्हें बता दें कि ऋतिक रोशन ने दोनो फिल्मों के लिए कड़ी मशक्कत की है. ऋतिक रोशन को आनंद कुमार से कबीर बनने के लिए अपने बॉडी का पूरी तरह से ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ा. आज ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी देखने को मिल रही है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि कैस ऋतिक रोशन ने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया, और कैसे वॉर के लिए उन्होने शेप में आने के लिए वर्कऑउट को अंजाम दिया.

War Box Office Collection : आठवें दिन भी जलवा बरकरार, जानिए कितना पहुंचा कलेक्शन

इस शानदार वीडियो में ये भी देखने को मिल रहा है कि ऋतिक रोशनन के पास सिर्फ एक महीना था कबीर बनने के लिए, डॉक्टर इस बात का खुलासा कर चुके थे कि उन्हों दो से तीन स्लिप डिस्क है, लेकिन ऋतिक रोशन डटे रहे. जैसे ही हम वीडियो के प्ले बटन पर क्लिक करेंगे हमे ऋतिक रोशन ये बोलते हुए सुनाई देंगे, थोड़ी सी उम्मीद, थोड़ा सा डर और देखो क्या हुआ.

कल्कि कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन ने खुद से वादा किया था कि वो हॉर्ड ट्रेनिंग करेंगे और फिल्म के लिए राइट फिजिक में आएंगे. वीडियो में ऋतिक रोशन अपने टीम से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि किसी को बताना मत ऐसे बनती है बॉडी, बनाएगा नहीं कोई. जैसे ही ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और कैटरीना कैफ ने इसकी जमकर तारीफ की है.

जहां देखे वीडियों 

https://www.instagram.com/tv/B3bks2BHl3k/?utm_source=ig_embed

The Sky Is Pink : जानिए कैसा रह सकता है फिल्म का पहला दिन, दर्शकों ने दी ये प्रक्रिया

रणबीर कपूर की अच्छी फिल्म को लेकर तलाश हुई पूरी, धोती और पायजामे में दिखा कातिलाना लुक

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

Related News