ऋतिक रोशन ने किया रक्तदान, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी को दीवाना बनाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों उनका नाम सबा आजाद के साथ जुड़ा है हालाँकि अब तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है। वहीं अपने अफेयर के अलावा ऋतिक रोशन अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हालाँकि इसी बीच उन्होंने समय निकालकर अपना ब्लड डोनेट किया है।

जी हाँ, अस्पताल में अपना खून दान करने के लिए पहुंचे ऋतिक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है और इसे देख लोगों में बड़ी ख़ुशी नजर आई है। आप देख सकते हैं फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत ब्लड डोनेट करने के लिए ऋतिक रोशन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंचे और वहां से बेड पर लेटे की अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे बताया गया, मेरा ब्लड ग्रुप बी-नेगेटिव है जो रेयर है। अस्पतालों में भी यह अक्सर कम पड़ जाता है, अत्यंत महत्वपूर्ण ब्लड बैंकों का हिस्सा बनने का संकल्प लेता हूं। थैंक्यू कोकिलाबेन अस्पताल, मुझे सहयोग करने की अनुमति देने के लिए।'

इसी के साथ ही उन्होंने अस्पताल और डॉक्टर्स का धन्यवाद भी किया है। वहीं इसके अलावा ऋतिक ने लिखा, 'क्या आप जानते हैं ब्लड डोनेट करना डोनर्स की हेल्थ के लिए भी अच्छा होता है?' वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही ऋतिक रोशन को आप सभी फाइटर फिल्म में देखने वाले हैं।

फिटनेस छोड़ खूब खा रहीं करीना कपूर, निकला पेट दिखा तो हो गई ट्रोल

'द कश्मीर फाइल्स' के चलते मुश्किल में फंसे विवेक रंजन अग्निहोत्री, मिल रही जान से मारने की धमकियां

फरहान की हल्दी सेरेमनी में नहीं आई सगी माँ, बताई बड़ी वजह

Related News