ऋतिक ने सेलिब्रेट किया अपने नानाजी का 92वा brthday

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की तरह ऋतिक रोशन भी एक फैमिली पर्सन है. अपने बिजी स्केड्यूल से टाइम निकाल कर ऋतिक अक्सर अपनी फैमिली के साथ टाइम गुज़ारना पसंद करते हैं. अपनी एक्स वाइफ सुज़ैन और बेटे रिहान और रिदान के साथ ऋतिक अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. वह अपनी फॅमिली के साथ अक्सर मूवी, लंच या हॉलिडे पर जाते नज़र आते हैं. 

हाल ही में ऋतिक ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस को पोस्ट किया है जिसमें वह उनके नानाजी के साथ दिखाई दे रहे हैं. दरअसल ऋतिक ने हाल ही में अपने नानाजी का 92वा बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें ऋतिक के साथ सुज़ैन और दोनों बेटे भी दिखाई दे रहे हैं. आपकी जानकरी के लिए बता कि ऋतिक के नाना बॉलीवुड फिल्म्स के प्रोड्यूसर रह चुके हैं, जिन्हे अपनी फिल्म 'आपकी किस्मत' के लिए जाना जाता है. फिल्म 'आपकी किस्मत' को साल 1974 में रिलीज़ किया गया था.

ऋतिक ने फोटो को पोस्ट करने के साथ-साथ नानाजी के साथ जुड़े कई इमोशंस को भी शेयर किया. अपने पोस्ट में ऋतिक ने लिखा कि, "एक समय इन्होंने किताबें खरीदने के लिए अपनी वेडिंग रिंग बेच दी थी. स्ट्रीट लाइट्स के नीचे बैठकर पढ़ाई की है और इंडस्ट्री तक सफर तय किया. 'आप की कसम' समेत 22 से भी ज्यादा फिल्मों ने इन्हें फेम दिलाया. आज ये 92 साल के हो गए हैं. मेरे डेडा मेरे टीचर हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

BookmyShow को मिली करणी सेना से धमकी

खास अंदाज़ में आए मेहमान , ब्रूनेई के बोल्किया सुल्तान

30 साल पहले भी बन चुकी है पद्मावती, भंसाली थे असिस्टेंट डायरेक्टर

Related News