'मैं पाकिस्तान के बाशिंदों को कैसे हंसा सकता हूँ...', आखिर क्यों राजू श्रीवास्तव ने दिया था ये बयान?

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। जी दरअसल उनको जिम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती थे लेकिन आज उनका निधन हो गया है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है उनके बेवक़्त चले जाने से हर कोई हैरान है। वही उनके फैंस अब भी भरोसा नहीं कर पा रहे है कि वो इस दुनिया में नहीं रहे।

राजू श्रीवास्तव को असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली। इस शो में अपने कमाल के प्रदर्शन की बदौलत वह घर-घर में सबकी जुबान पर आ गए। वही एक समय था जब राजू श्रीवास्तव ने अपना पाकिस्तान में होने वाला शो रद्द कर दिया था। राजू का शो 25 दिसंबर 2016 को कराची में एक प्रोग्राम होने वाला था जिसे राजू ने नकार दिया है।

राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि हम शहीद हुए हमारे भारतीय सैनिकों के लिए गन लेकर तो नहीं जा सकते लेकिन अपने जवानों के समर्थन के लिए इतना तो कर ही सकते हैं। राजू श्रीवास्तव ने आगे कहा था कि भारतीय सैनिकों के परिजन जो की रो रहे है तो फिर में उस पाकिस्तान के बाशिंदों को कैसे हंसा सकता हूँ। साथ ही राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए।

'कनपुरिया हैं डरने वाले नहीं', जब डॉन दाऊद इब्राहिम पर चुटकले के बदले मिली धमकी पर बोले थे गजोधर भैया

VIDEO! आवाज सुनकर पहले जज ने किया रिजेक्ट, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दे दिया 'गोल्डन टिकट'

'ये लाल चड्डी...ये बहुत चमकती है...', जब लालू यादव के सामने ही 'गजोधर भैया' ने उड़ाया था उनका मजाक

Related News