'कनपुरिया हैं डरने वाले नहीं', जब डॉन दाऊद इब्राहिम पर चुटकले के बदले मिली धमकी पर बोले थे गजोधर भैया
'कनपुरिया हैं डरने वाले नहीं', जब डॉन दाऊद इब्राहिम पर चुटकले के बदले मिली धमकी पर बोले थे गजोधर भैया
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे। राजू ने अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीता है। भले ही आखिरी समय में वह कॉमेडी से दूर हो गए हो लेकिन अपने दौर में उनके कॉमेडी के चर्चे पाकिस्तान तक रहते थे। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि राजू ने दाउद इब्राहिम तक पर जोक बना डाले थे। जी हाँ और उन जोक्स के आने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थी। अब आज हम आपको राजू से जुड़े इसी किस्से के बारे में बताने जा रहे है।

जी दरअसल, साल 2010 के वक्त राजू श्रीवास्तव डॉन दाऊद इब्राहिम पर चुटकुले मारने लग गए थे। उस समय उनका एक क्लिप पाकिस्तान में वायरल हो गया और उस क्लिप के वायरल होने के बाद राजू अंडरवर्ल्ड को गुस्सा आ गया। उसके बाद राजू को पकिस्तान से धमकी मिलना शुरू हो गई। कहा जाता है राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से व्हाट्सप्प कॉल आने लगे और जान से मारने की धमकी दी गई और यह सब दाऊद इब्राहिम करवा रहा था।

जी दरअसल राजू को दाऊद इब्राहिम की तरफ से यह चेतावनी दी गई थी कि दाऊद, छोटा शकील और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मजाक उड़ाना छोड़ दे, वरना उन्हें और उनके परिवार को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। हालाँकि राजू ने इसके जवाब में कहा था कि, "माफिया और गुंडों ने गरीबों की जमीनें हड़प ली हैं। वहां पर अपने मकान बना रखे हैं। अगर किसी क्रिमिनल्स का एनकाउंटर होगा तो मौज लेंगे। भारतीय सेना पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो किस भारतीय को मौज नहीं आएगा। कनपुरिया हैं, अपने दम पर बने हैं, हम डरने और विचलित होने वाले नहीं हैं। ऐसे मौकों पर मैं तिरंगा बुलंद करने की बात करता हूं। मैं बहुत से मंचों पर हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करता हूं।"

इसी के साथ राजू ने यह भी खुलासा किया था कि उनके पीआरओ अजीत सक्सेना को पाकिस्तान से कई बार धमकियां दी गई थी। राजू ने उस समय कहा था कि मैंने इन्हें मजाक समझा था, लेकिन इसको गंभीरता से नहीं लिया था। लिहाजा मुंबई में एफआईआर हुई लेकिन मुझे सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी।

'उन्हें मेरे हिन्दुत्व से दिक्कत है, मुझे मारना चाहते हैं', जब राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से आया था फ़ोन

मौत से पहले ही राजू श्रीवास्तव को याद आए थे यमराज, वीडियो शेयर कर कही थी ये बात

नहीं रहे सबके प्यारे गजोधर भैय्या, अपना खर्चा उठाने के लिए चलाते थे ऑटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -