'ये लाल चड्डी...ये बहुत चमकती है...', जब लालू यादव के सामने ही 'गजोधर भैया' ने उड़ाया था उनका मजाक
'ये लाल चड्डी...ये बहुत चमकती है...', जब लालू यादव के सामने ही 'गजोधर भैया' ने उड़ाया था उनका मजाक
Share:

जाने माने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन एवं एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है ये मनोरंजन जगत और राजनीति जगत के एक लिए एक बड़ा झटका है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है उनके बेवक़्त चले जाने से हर कोई हैरान है। वही उनके फैंस अब भी भरोसा नहीं कर पा रहे है कि वो इस दुनिया में नहीं रहे। बता दें कि राजू श्रीवास्तव अपनी जबरदस्त कॉमेडी लिए ही जाने जाते हैं। राजू श्रीवास्तव को बिहार से भी खास लगाव रहा है। गजोधर भैया बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की भी मिमिक्री कर चुके हैं। 

राजू श्रीवास्तव के निराले अंदाज ने न सिर्फ कॉमेडियन को घर-घर में लोकप्रिय कर दिया है। केवल इतना ही नहीं राजू भैया के निराले अंदाज को बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव भी पसंद करते हैं। जितना राजू श्रीवास्तव लालू यादव को पसंद करते हैं उतना ही लालू यादव राजू श्रीवास्तव को। उनके कई कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उन्ही में से एक वीडियो है, जिसमें राजू श्रीवास्तव लालू प्रसाद यादव के सामने ही उनकी नकल उतार रहे हैं।

वीडियो के आरम्भ में राजू श्रीवास्तव लालू यादव और बराक ओबामा की मुलाकात का जिक्र करते हैं। राजू श्रीवास्तव बोलते हैं, ‘बराक ओबामा ने लालू यादव से पूछा कि क्या आप तैरना जानते हैं। इस पर लालू यादव ने कहा नहीं, तो बराक ओबामा ने कहा क्या बात है आपको तैराकी भी नहीं आती, कुत्ता भी तैर लेता है। इस पर लालू यादव ने बराक ओबामा से बोला क्या आपको तैराकी आती है तो ओबामा ने कहा हां, मैं तैर लेता हूं। तत्पश्चात, लालू यादव ने कहा कि फिर कुत्ते और आप में क्या फर्क है। इतना सुनते ही लालू यादव ठहाके लगाकर हंस पड़े थे। तत्पश्चात, तो राजू भैया ने लालू यादव को सुपरमैन भी बना डाला। गजोधर भैया ने कहा एकबार लालू यादव को सुपरमैन के किरदार के लिए चुन लिया गया। लालू यादव सुपरमैन की ड्रेस पहनकर अपने घर पहुंचे तो राबड़ी देवी ने उनसे बोला ये आप सुबह-सुबह नीले कपड़े पहनकर कहां जा रहे हैं तथा ऊपर से ये लाल चड्डी...ये बहुत चमकती है...और आप ये छत फाड़कर क्यों निकलते हैं...आप ऊपर उड़ते रहते हैं और नीचे गाय-भैंस देखती रहती हैं कि कब साहेब नीचे आएंगे और हमें चारा देंगे...राजू श्रीवास्तव का ये जोक सुनकर तो लालू यादव और अन्य लोग भी जमकर हंसने लगे थे। 

सबके सामने इस एक्ट्रेस ने उतार दिया था राजू श्रीवास्तव का पजामा, नहीं था अंदर अंडरवेयर

'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', जब राजू श्रीवास्तव के बयान पर मच गया था बवाल

हंसाते-हंसाते सबको रुला गए राजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -