हाउसफुल 4 की टीम का राजस्थान सफर हुआ खत्म, शेयर की फोटो

पिछले कई दिनों से हाउसफुल की शूटिंग राजस्थान में चल रही हैं जहां से कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं और कुछ वीडियो भी सामने आये हैं जिन्हें आपने देखा होगा. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं हुई है लेकिन ये कह सकते हैं कि राजस्थान का शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुका है जिसकी तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं. देखा फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल के अलावा कई और मुख्य कलाकार हैं जिनसे फिल्म और भी मज़ेदार होने वाली है. आइये दिखाते हैं उनकी तस्वीरें. 

तनुश्री के खिलाफ आई महाराष्ट्र की महिलाएं, जलाई तस्वीरें

हाउसफुल 4 की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही थी जिसका शेड्यूल अब खत्म हो चुका है और उसकी तस्वीर पूरी टीम ने शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं स्टार कास्ट के साथ क्रू के मेंबर में दिखाई दे रहे हैं. फिलाहल इस तस्वीर के बारे में बता दें कि तस्वीर में अक्षय कुमार, जोनी लीवर, चंकी पांडे, और निर्देशक साजिद खान नजर आ रहे हैं लेकिन वहीं आप देख सकते हैं कि फोटो में कहीं भी नाना पाटेकर नज़र नहीं आ रहे हैं. इस तस्वीर को सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

पूनम पांडेय के साथ अपने बोल्ड सीन पर बोले शक्ति कपूर

एक्ट्रेस कृति सैनॉन ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. फिल्म की टीम अब मुंबई लौट रही है जिसमें नाना पाटेकर सबसे पहले मुंबई लौट चुके हैं और जल्दी ही वो अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा साबित करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

आयुष्मान कर रहे 'अंधाधुन' कमाई, जानिए कितने कमाए 'लवयात्री ' ने

फिल्म 'लवयात्री' परिवार के इस शख्स की वजह से यहां नहीं हुई रिलीज

 

Related News