आयुष्मान कर रहे 'अंधाधुन' कमाई, जानिए कितने कमाए 'लवयात्री ' ने
आयुष्मान कर रहे 'अंधाधुन' कमाई, जानिए कितने कमाए 'लवयात्री ' ने
Share:

इस ​शुक्रवार दो फिल्में रिलीज हुई| फिल्म 'अंधाधुन' और 'लवयात्री' । दोनों ही फिल्में अलग-अलग जोनर की थी। पहले दिन दोनों ही फिल्म का क्रेज ज्यादा देखने को नहीं मिला। लेकिन शनिवार के दिन फिल्म अंधाधुन को लोग ज्यादा पसंद करने लगे। इस शुक्रवार कलेक्शन के मामले में किसने किसको कड़ी टक्कर दी आइए जानते हैं। 

स्पॉट हुई धड़क गर्ल, वायरल हो रही फोटो

फिल्म 'अंधाधुन' मिस्ट्री बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बु और राधिका आप्टे नज़र आई है। इसमें राधिका और आयुष्मान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। आयुष्मान अंधे होते हैं साथ ही पियानो भी बजाते हैं। एक दिन आयुष्मान  तब्बु के यहां पियानो बजाने के लिए जाते हैं। ऐसे में वहां पर मर्डर होजाता है। इसके बाद कहानी में ट्वीस्ट आता है। इस फिल्म ने पहले दिन 2.40 करोड़ रूपए कमाए और दूसरे दिन 4 करोड़ रूपए तक कमा सकती है। 

हाथ छोड़कर भागे तैमूर,फोटोज हुई वायरल

वहीं बात की जाए फिल्म 'लवयात्री' की तो इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने डेब्यू किया है। यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर बिल्कुल भी धमाल नहीं कर सकी। जी हां, पहले दिन इस फिल्म ने 1.80 करोड़ रूपए कमाए है। वहीं दूसरे दिन का अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 2 करोड़ रूपए तक कमा सकती है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

सलमान के जीजा का अकाउंट हुआ हैक,शेयर हुई गंदी पोस्ट

एक ही गाड़ी में नज़र आए अर्जुन और मलाइका, वायरल हुई फोटो

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -