वायरल हो रहा है 'चंद्रमुखी चौटाला' का स्टाइलिश वीडियो

चंद्रमुखी चौटाला नाम से घर-घर में मशहूर टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि, कविता कौशिक का ये वीडियो बेहद ही बोल्ड है जिसमे कविता समुद्र के पानी में नहाती हुई नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि, कविता कोशिश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि, कविता टीवी दुनिया की सबसे मशहूर अभिनेत्री वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने टीवी शो 'एफआईआर' में काम किया है जिसमे उनके किरदार का नाम चंद्रमुखी चौटाला है जो की बहुत मशहूर है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब कविता ने अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. वह इससे पहले भी कई बार अपनी कुछ इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. इन तस्वीरों को लेकर कविता कई बार ट्रोल भी हो चुकी है.

 

खबरों की माने तो कविता इन दिनों पति के साथ शादी के एक साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. कविता की ये तस्वीर बेहद ही बोल्ड है जिसमे उनका अवतार एक दम अलग ही अंदाज में नजर आ रहा है. बता दे कि, कविता सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखा चुकी है. उन्होंने 2004 में आई फिल्म 'एक हसीना थी.' में काम किया था. यही नहीं बल्कि, उन्होंने टीवी के मशहूर शो नच बलिये में भी अपना हुनर दिखाया है.

ये भी पढ़े

सामने आई दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

इसलिए मुकेश खन्ना ने दिया था चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी के चीफ पद से इस्तीफा

हैप्पी बर्थडे टू स्मिता बंसल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News