लम्बे समय बाद हॉट अंदाज में नजर आई 'देवों के देव महादेव' की पार्वती

टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुईं सोनारिका भदौरिया को काफी लम्बे समय से स्पॉट नहीं किया गया और वह काफी लम्बे समय से इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव नहीं पाईं गईं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट और बोल्ड नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज सभी से अलग दिखाई दे रहा है.

रेड अलर्ट फैला रही है टीवी की यह अभिनेत्री

इन तस्वीरों में उन्होंने हल्के हरे रंग की ड्रेस पहनी है जो काफी आकर्षक लग रही है इस ड्रेस में सोनारिका वाकई में बहुत खूबसूरत और हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि सोनारिका अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज को लोगों को दिखाने में शर्माती नहीं है. उन्हें बोल्ड अंदाज में कई बार देखा जा चुका है. सोनारिका केवल टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टॉलीवूड में भी अपना जादू बिखेर चुकीं हैं सोनारिका ने टॉलीवूड की कई फिल्मों में काम किया है जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं.

'ये रिश्ता...' की इस जोड़ी को फैंस ने दिया नया नाम

सोनारिका ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Making hay while the sun shines इन तस्वीरों में वह सूरज की किरणों का आनंद ले रहीं हैं जो उनके चेहरे पर आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. सोनारिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. बीते कल सोनारिका अपने घर में गणेश जी को भी लेकर आईं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है.

टीवी अपडेट्स

गोपी बहू के घर पहुंचे गणपति बप्पा ऐसे किया स्वागत

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं को देखकर आपका भी दिल धड़क उठेगा

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने खूबसूरत लुक से जलवे बिखेर रही ये एक्ट्रेस

Related News