गोपी बहू के घर पहुंचे गणपति बप्पा ऐसे किया स्वागत
गोपी बहू के घर पहुंचे गणपति बप्पा ऐसे किया स्वागत
Share:

देशभर में आज गणेशोत्सव का त्यौहार मनाया जा रहा है। बड़ी उत्साह से भक्तजन गणेश जी को अपने घर लेकर आ रहे हैं  और उनका स्वागत कर रह हेैं। ऐसे में एक्टर - एक्ट्रेस भी गणेश जी को अपने घर ला रहे हैं। हाल ही में गोपी बहु यानि देवोलिना भट्टाचार्य ने भी अपने घर पर गणेश जी की स्थापना की। उन्होंने गणेश जी के मंदिर को बहुत अच्छे से सजाया है। इतना ही नहीं देवोलिना ट्रेडिशनल अंदाज में बहुत खूबसूरत भी लग रहीं हैं। 

'ये रिश्ता...' की इस जोड़ी को फैंस ने दिया नया नाम

एक्ट्रेस देवोलिना पूरे मराठी स्टाइल में तैयार हुई हैं। बालो में गजरा, नाक में बड़ी महाराष्ट्रीयन नथ इसके बाद साड़ी का स्टाइल सबकुछ बप्पा के स्वागत में किया गया। गणेश जी की स्थापन कर उन्होंने अपने फैंस के साथ में फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि देवोलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए फोटो अपलोड करती रहती हैं। 

बिग बी ने पूछा आलिया की KISS का सवाल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

देवोलिना ने फोटो शेयर कर इस खास दिन पर अपने सभी फैंस शुभकामनाएं दी। उनके फैंस ने भी उन्हें कमेंट बॉक्स में रिप्लाई कर बधाई दी। आपको बता दें कि देवोलिना कई शोज में नज़र आ चुकीं हैं। लेकिन उन्हें असली पहचान स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'साथ निभाना साथियां' से मिली हैं। जिसमें उन्होंने गोपी बहु का किरदार निभाया था। वह आए दिन अपने फैंस के लिए हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं। जिसे फैंस बहुत पसंद करते है। 

टेलीविजन अपडेट्स

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं को देखकर आपका भी दिल धड़क उठेगा

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने खूबसूरत लुक से जलवे बिखेर रही ये एक्ट्रेस

रेड अलर्ट फैला रही है टीवी की यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -