'ये रिश्ता...' की इस जोड़ी को फैंस ने दिया नया नाम
'ये रिश्ता...' की इस जोड़ी को फैंस ने दिया नया नाम
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है। इतना ही नहीं शुरूआत से ही यह शो दूसरे डेली सोप के लिए एक बहुत बड़ा कॉम्पिटिटर हैं| यह शो टॉप 5 में हमेशा बना रहा हैं। इन दिनों शो में पूरी कहानी कार्तिक और नायरा के आसपास घुम रही हैं। इन दोनों का तलाक हो चुका है फिर भी दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वहीं दूसरी ओर किर्ती के मां बनने की खुशी मिलते ही दोनों परिवार बहुत खुश है। हालांकि इन दिनों पूरा फोकस 'कायरा' पर है लेकिन फैंस ने किर्ती और नक्ष को भी नया नाम दिया है। 'कायरा' के अलावा दर्शकों को नक्ष और किर्ती की केमेस्ट्री भी काफी अच्छी लगती हैं| 

बिग बी ने पूछा आलिया की KISS का सवाल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

जी हां, फैंस ने नक्ष और किर्ती को नया नाम दिया है वह है 'किश'। फैंस इन दोनों की केमेस्ट्री देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहें हैं। ऐसा इसलिए क्यों​कि बहुत लंबे समय से दोनों की केमेस्ट्री नहीं दिखी हैं| आपको बता दें कि 'कायरा' के बीच में दूरियों के बाद से दोनों परिवारों में भी काफी दूरिया आ गईं हैं। जिसे शायद अब आने वाला बच्चा ही मिटा पाएंगा। 

इन टीवी स्टार्स ने अपने घरों में किया गणपति का स्वागत

नक्ष और किर्ती ने मीडिया को बताया कि, 'हम फैंस को बिल्कुल भी उदास नहीं करेंगे। उनके साथ में पूरा जस्टिस होगा। हम दोनों जल्द ही पर्दे पर रोमांस करते हुए भी नज़र आएंगे। इस शो में इन दिनों कार्तिक और नायरा फिर से एक होने के लिए अपने परिवार वालों को मनाने की कोशिश में जुटे हैं। वहीं फैंस भी उन्हें एक बार फिर से एक साथ देखना चाहते है। 
 

टेलीविजन अपडेट्स 

भोजपुरी कलाकारों ने ऐसे मनाया तीज का त्यौहार, साड़ी में नजर आई ये अभिनेत्रियां

25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ

हिना ने शेयर की अपने मॉम-डैड की रोमांटिक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -