हनी सिंह ने अनोखे अंदाज में दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को जान चली गई थी. सिंगर की मौत ने उनके चाहने वालों और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा  झटका दे दिया है. सभी सिद्धू मूसेवाला को अपनी तरह से याद कर श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दिए है. सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने भी सिद्धू मूसेवाला को लाइव कॉन्सर्ट में खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है.

हनी सिंह ने दी श्रद्धांजलि: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हनी सिंह ने अपने हालिया कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप भी किया है. हनी सिंह की इस खास ट्रिब्यूट का वीडियो देखने के लिए मिला है. हनी सिंह का ये कॉन्सर्ट 5 जून को आयोजित किया गया था. जैसे ही हनी सिंह ने सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप किया, वहां मौजूद लोग जबरदस्त हूटिंग करते हुए दिखाई दिए.

 

सिद्धू की मौत पर क्या बोले हनी सिंह?: बता दें कि हनी सिंह के इस वायरल वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आने लगे है. फैंस का बोलना है कि लेजेंड्स कभी नहीं मरते. यूजर्स को सिद्धू मूसेवाला की याद एक बार फिर सताई है. फैंस की आंखें नम हो चुकी है. हनी सिंह को भी बाकियों की तरह सिद्धू मूसेवाला की मौत ने हिला कर रख दिया है. हनी सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा था- बहुत दुख हुआ है केके और सिद्धू की मौत के बारें में सुनकर. खासतौर पर सिद्धू मूसेवाला का तो बहुत शॉकिंग था. सच में बताऊं, 3-4 दिन तक दिमाग नहीं चला. समझ नहीं आया कि हो क्या गया सिद्धू के साथ. वो बहुत स्वीट लड़का था. शानदार आर्टिस्ट था. इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. केके और सिद्धू की  मौत से.

पहले दिन मात्र इतने रुपए में मिलेगी 'जनहित में जारी' की टिकट

हर दिन बढ़ती जा रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, कहा- "साल अभी खत्म नहीं हुआ..."

Related News