3 मार्च को रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, सामने आया नया पोस्टर

काफी समय से लोगों को हनी सिंह के नए गाने का इंतज़ार है। ऐसे में उनका नया गाना आने को है। जी हाँ, उनके नए गाने का नाम LOCA है और इस गाने का टीज़र भी सामने आ गया है। आप सभी को बता दें कि पंजाब और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने नए म्यूजिक वीडियो 'Loca' का टीजर रिलीज कर दिया है।

 

वहीं टीजर के बाद उन्होंने दो नए पोस्टर शेयर किए हैं और गाने को रिलीज होने में कितने दिन बचे हैं वह बताए हैं। जी दरअसल बीते कुछ दिनों पहले ही हनी सिंह ने इस वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात के बारे में जानकारी दी थी कि उनका नया वीडियो दो दिन बाद यानी 3 मार्च को रिलीज होने वाला है। उन्होंने नए पोस्टर को शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है कि बस दो दिन बचे हैं उनके गाने को रिलीज होने में।

वहीं उनके आने वाले गाने का टीजर सामने आ चुका है और आपको पता ही होगा कि पंजाब के मशहूर गायक हनी सिंह इस म्यूजिक वीडियो से एक बार फिर कमबैक करने जा रहे हैं। वैसे उनके इस पार्टी टाइप सॉन्ग का इंतजार उनके फैंस को भी बड़ी बेताबी से हैं। हनी का यह नया गाना टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित होगा और इस गाने को लेकर हनी सिंह ने खुद पोस्ट किया है और लिखा है Just two days to go!! #loca0303 #yoyohoneysingh #yoyonewsong आप देख सकते हैं इस पोस्टर में वह लड़कियों के बीच खड़े नजर आ रहे हैं।

हमेशा सलवार-कमीज पहनती है यह पंजाबी गायक, देखकर फ़िदा हो जाते हैं लोग

सामने आई 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' की रिलीज डेट

रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर

Related News